Eng vs Ind 3rd ODI: चोपड़ा ने किया हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा कमेंट, पूर्व ओपनर बोले कि....

Eng vs Ind 3rd ODI: इसमें दो राय नहीं कि आकाश चोपड़ा ने जो भी कहा है, एकदम सही कहा है..

Eng vs Ind 3rd ODI: चोपड़ा ने किया हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा कमेंट, पूर्व ओपनर बोले कि....

Eng vs Ind 3rd ODI: आकाश चोपड़ा ने हार्दिक को लेकर एकदम सही बात कही है

नई दिल्ली:

Eng vs Ind 3rd ODI: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में तीसरे वनडे में दिखाया कि वह टीम इंडिया और साल के आखिरी में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारत के लिए कितने बहुमूल्य खिलाड़ी साबित हो  चले हैं. और यह कह दिया जाए कि वर्तमान समय में उनकी टीआरपी टीम इंडिया में सबसे ज्यादा हाई है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा. तीसरे वनड में जहां हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में जलवा बिखरते हुए चार विकेट चटकाए, तो फिर बाद में बल्लेबाजी में 55 गेंदों पर 10 चौकों से 71 रन की ऐसी पारी खेली कि पूर्व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उन्हें लेकर बड़ी टिप्पणी कर दी. 

हार्दिक के इस ऑलराउंड  प्रदर्शन से गदगद आकाश चोपड़ा ने कहा, "हार्दिक बहुत ही तेजी के साथ भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन रहे हैं. फिट हार्दिक बेशकीमती हैं. और हां आप भारत में उनका विकल्प ढूंढने की कोशिश कर सकते हो, लेकिन भारतीय एटीएम में ऐसा कोई भी विकल्प नहीं ही है."

दो राय नहीं कि आकाश चोपड़ा ने बिल्कुल सही कहा है. हार्दिक का बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन एक ऐसे समय में आया है, जब टीम रोहित के शीर्ष बल्लेबाज सस्ते में लौट गए थे और भारत एक निर्णायक मुकाबला खेल रहा था. ऐसे समय में न हार्दिक ने टीम को उबारते हुए पंत के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 133 रन की साझेदारी करके टीम को ट्रैक पर ला दिया, तो वहीं पहली पारी में चार विकेट लेकर अंग्रेजों को बैकफुट पर भेजा. 


यह भी पढ़ें:

* जडेजा के इस सुपर से ऊपर कैच ने इंग्लैंड के बड़े स्कोर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया, video  

विकेटों के पतझड़ के बीच बाबर आजम के शतक को सोशल मीडिया और पंडितों ने किया सलाम

बहुत ही कड़े मुकाबले में बाबर ने मेगा रिकॉर्ड में कोहली को दी मात 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com