यह ख़बर 20 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारतीय दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं : सईद अजमल

खास बातें

  • अजमल ने कहा, मैं इस दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि भारतीय बल्लेबाजों को उनकी सरजमीं पर गेंदबाजी करना चुनौती है।
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के चोटी के स्पिनर सईद अजमल भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली शृंखला का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले वह भारतीय सरजमीं पर केवल एक बार खेले हैं। अजमल ने कहा, मैंने अपना अंतरराष्ट्रीय करियर देर से शुरू कर किया और मुझे भारत के खिलाफ उनकी सरजमीं पर केवल एक मैच खेलने का अवसर मिला, जो विश्व कप 2011 का मोहाली में खेला गया सेमीफाइनल मैच था।

उन्होंने कहा, यही वजह है कि मैं इस दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि भारतीय बल्लेबाजों को उनकी सरजमीं पर गेंदबाजी करना चुनौती है। 31 साल की उम्र में अपना अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू करने वाले अजमल 2007 के दौरे पर आई पाकिस्तानी टीम के संभावित खिलाड़ियों में शामिल थे, लेकिन वह आखिरी टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे थे। उन्होंने कहा, मैं तब निराश था, क्योंकि प्रत्येक क्रिकेटर अपनी काबिलियत साबित करने के लिए भारत में शृंखला खेलना चाहता है। मुझे भारत में पूर्णकालिक शृंखला खेलने का मौका नहीं मिला क्योंकि 2007 के बाद द्विपक्षीय शृंखलाएं नहीं खेली गईं, लेकिन अब मुझे मौका मिल रहा है और मैं काफी उत्साहित हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com