विज्ञापन
Story ProgressBack

"ऐसा न करें, यह टीम गेम है", इरफान को नहीं भाई धोनी की यह अदा, पूर्व ऑलराउंडर ने की अपील

MS Dhoni: पंजाब के खिलाफ जो धोनी ने किया, वह पहले भी कर चुके हैं. और यह पूर्व क्रिकेटरों और फैंस को पसंद नहीं आ रहा है

Read Time: 2 mins
Dhoni: धोनी की यह अदा इरफान ही नहीं, बहुत लोगों को पसंद नहीं आई
नई दिल्ली:

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक बार फिर से फैंस के बीच धोनी के प्रति दीवानी देखने को मिली. धोनी (MS Dhoni) 11 गेंदों की पारी में एक चौके और इतने ही छक्के से 14 रन बनाए. इस दौरान फैंस का खासा मनोरंज हुआ और स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंजता रहा. लेकिन आउट होने से पहले धोनी की एक अदा ने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को नाराज कर दिया. और पूर्व ऑलाउंडर से अपील की कि वे ऐसा न करें. 

दअरसल चेन्नई की पारी खत्म होने से पहले कुच ऐसे विजुअल देखने को मिले, जब धोनी ने दूसरे छोर पर न्यूजीलैंड के हार्ड हिटर डारेल मिचेल के होने के बावजूद सिंगल-डबल्स लेने से इनकार कर दिया. आसान सिंगल के एहसास के बावजदू मिचेल नॉन-स्ट्राइकर छोर से दौड़े. वह लगभग बैटिंग छोर तक पहुंच भी गए, लेकिन जब धोनी नहीं दौड़े, तो वह वापस नॉन-स्ट्राइकर छोर की ओर लौट आए.

इसी तरह एक जब मिचेल ने दो रन लिए, तो दोनी ने दौड़ने से मना कर दिया. और धोनी का यह अंदाज बहुत से लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया क्योंकि दूसरे छोर पर मिचेल जैसा बड़ा हिटर था. माही के साथ कोई पुछल्ला बल्लेबाज नहीं था. इस पर कमेंट्री कर रहे इरफान ने कहा, आप निश्चित तौर पर धोनी के छक्के की बात करेंगे, क्योंकि धोनी की बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं. इस छोटी पारी की उनसे उम्मीद थी. सिंगल लेने से इनकार पर पठान ने कहा कि यह टीम गेम है. मैं अपील करता हूं कि टीम गेम में वह ऐसा न करें. दूसरा खिलाड़ी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है. अगर वह गेंदबाज होता, तो समझ में आता है. पूर्व ऑलराउंडर ने नाम  न लेते हुए काह कि आप पहले ऐसा जडेजा और अब मिचेल के साथ कर चुके हैं. आपको ऐसा करने की जरुरत नहीं है. वह इससे बच सकते थे. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: विश्व कप में भद पिटने के बाद पीसीबी खिलाड़ियों से जुड़ी इस पॉलिसी में बड़े बदलाव को तैयार
"ऐसा न करें, यह टीम गेम है", इरफान को नहीं भाई धोनी की यह अदा, पूर्व ऑलराउंडर ने की अपील
Rohit Sharma's Viral Speech during India vs Pakistan T20 World cup 2024
Next Article
IND vs PAK: रोहित शर्मा की वो स्पीच, जिसमें छिपा भारत के जीतने का राज, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ियों में यूं भरा जीत का जज्बा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;