यह ख़बर 22 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं होना निराशाजनक : गंभीर

खास बातें

  • कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने स्वीकार किया कि चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं होना काफी निराशाजनक है।
केपटाउन:

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने स्वीकार किया कि चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं होना काफी निराशाजनक है।

केकेआर ने पांच विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाकर टाइटन्स को 89 रन के अंदर समेटकर 99 रन से शानदार जीत दर्ज की।

गंभीर ने मैच के बाद कहा, सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं होना निराशाजनक है, लेकिन यहीं सब कुछ खत्म नहीं हो जाता। हम निश्चितरूप से इंडियन प्रीमियर लीग के अगले चरण में शानदार वापसी करेंगे। गंभीर ने हालांकि टाइटन्स के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, मुझे अब भी यही लगता है कि हमारी टीम बेहतरीन है, हमने मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया। जब आप इन हालातों में 180 रन का स्कोर खड़ा करते हो तो आप जानते हो कि इसका बचाव करने के लिए आपके पास गेंदबाज हैं। उन्होंने मानविंदर बिस्ला की अच्छी शुरुआत देने और देवव्रत दास की शानदार पारी खेलने की तारीफ की।

गंभीर ने कहा, जिस तरह से दास ने पारी खत्म की और बिस्ला ने शीर्ष क्रम में जो बल्लेबाजी की, यह सचमुच प्रशंसनीय है।  दास को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, मुझे क्रीज पर जाकर अपना खेल खेलने के लिए कहा गया था और मैंने ऐसा ही किया। मेरा गेम गेंद को हिट करना था। टाइटन्स के कप्तान मार्टिन वान जार्सवेल्ड ने कहा कि केकेआर के 188 रन बनाने से इस मैच को जीतना मुश्किल ही था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, जब हमने शुरू के चार बल्लेबाजों के विकेट खो दिए तो हम जान गये थे कि यह हमारा दिन नहीं है।