वैक्सीन लेते हुए दिनेश कार्तिक को देखकर क्रिस लिन ने कहा, 'पैंट तो पहन लेते', मिला मजेदार जवाब

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कोरोना वैक्सीन (Covid-19 vaccination) की पहली डोज ले ली है. कार्तिक ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसपर क्रिस लिन (Chris Lynn) ने उन्हें ट्रोल करते हुए मजाकिया बात लिखी.

वैक्सीन लेते हुए दिनेश कार्तिक को देखकर क्रिस लिन ने कहा, 'पैंट तो पहन लेते', मिला मजेदार जवाब

कार्तिक ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कोरोना वैक्सीन (Covid-19 vaccination) की पहली डोज ले ली है. कार्तिक ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. कार्तिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वैक्सीन ले ली है. कार्तिक के वैक्सीन लेते हुए तस्वीर पर क्रिस लिन (Chris Lynn) ने कमेंट करके केकेआऱ के क्रिकेटर को ट्रोल किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. बता दें कि कार्तिक से पहले कोहली, इशांत शर्मा, शिखर धवन, उमेश यादव जैसे खिलाड़ियों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है और तस्वीर को शेयर कर दूसरे लोगों को वैक्सीन जल्द से जल्द लेने की अपील भी की, वहीं दिनेश कार्तिक की वैक्सीन लेते हुए तस्वीर पर लिन ने लिखा कि, 'कम से कम पैंट तो पहन लेते'. दरअसल कार्तिक ने जॉगर्स पहन रखा था. इसपर ही क्रिस लिन ने उनकी टांग खिंचाई की.

मार्नस लाबुशेन ने गेंदबाजी से किया चकित, फेंकी ऐसी 'स्पिन' गेंद जिससे बल्लेबाज के उड़ गए होश..देखें Video

लेकिन लिन के ट्रोल किए जाने के बाद कार्तिक ने भी मजे लिए और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से मौज लिए. दिनेश ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं आपकी तरह शॉर्ट्स पहनने के बारे में सोच रहा था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मैं मालदीव में नहीं हूं, तो ये पहनी' कार्तिक ने मजे लेते हउए हंसी की इमोजी भी शेयर की है. 

खराब फॉर्म को लेकर कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- कभी-कभी धोनी को मिस करता हूं..

बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीप भेज दिया गया है. वहां से 15 मई के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने देश रवाना होंगे. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली सभी फ्लाइटों को बैन कर रखा है.

जिम्बाब्वे को टेस्ट में हराने के बाद पाकिस्तानी टीम ने किया ऐसा नेक काम, जीत लिया फैन्स का दिल- Video


आईपीएल 2021 में अभी भी 31 मैच बचे हुए हैं. बीसीसीआई इन सभी मैचों को भारत से बाहर कराने के बारे में सोच रहा है. खबर ये है कि बीसीसीआई इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से इसके लिए मदद ले सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com