"क्या आपको बॉल समझ नहीं आई......" पत्रकार के सवाल पर बाबर आज़म ने किया खुद का बचाव

पाकिस्तान को सोमवार को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 74 रन से हार का सामना करना पड़ा.

पत्रकार के सवाल पर बाबर आज़म ने किया खुद का बचाव

नई दिल्ली:

पाकिस्तान को सोमवार को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 74 रन से हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने कुल 657 रन बनाए, जिसमें उन्होंने पहले दिन 500 से अधिक रनों का विश्व रिकॉर्ड बनाया. बदले में पाकिस्तान ने शानदार जवाब देते हुए कुल 579 रन बनाए. हालांकि, मैच की चौथी पारी में 343 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली टीम 74 रनों से चूक गई. इस हार के बाद, कप्तान बाबर आज़म सहित पाकिस्तानी टीम को प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. बाबर ने पहली पारी में शतक बनाया लेकिन पाकिस्तान की दूसरी पारी में 4 रन बनाकर वे आउट हो गए.

इसी बीच एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी बाबर आजम ने तीखा सवाल पूछ लिया. पत्रकार ने कहा कि "क्या आपको बॉल समझ नहीं आई?" इतने बड़े क्रिकेटर हो के आप इस तरह से आउट हो गए. तो ये क्या मामला है? इस पर बाबर शांत रहे और जवाब दिया कि, "ममला तो कुछ है नहीं. जब आप गलत खेलेंगे तो आउट तो होंगे ही, लेकिन मेरे ख्याल से जो मैं उम्मीद कर रहा था कि बॉल थोड़ा बैट पर आएगा लेकिन वो विकेट पे आ गया,  जिसकी वजह से गैप बन गया" 

बता दें कि इस मैच में 1700 से ज्यादा रन बने और किसी को ये उम्मीद नहीं थी कि मैच में कोई रिज़ल्ट निकलेगा. लेकिन इंग्लैंड की तरफ से पॉज़िटिव और अटैकिंग अप्रोच देखने को मिली, जिसकी वजह से इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसी की धरती पर मात दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com