धोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर फैंस को दी खुशखबरी, 25 सितंबर को देंगे बड़ा सरप्राइज़

धोनी के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए दुनियां के किसी भी कोने से चलकर उन तक पहुंच जाते हैं. इसी बीच धोनी के फैंस के लिए उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे एक बड़े सरप्राइज़ की बात कर रहे हैं.

धोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर फैंस को दी खुशखबरी, 25 सितंबर को देंगे बड़ा सरप्राइज़

Dhoni Live On Facebook

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Social Media Post) सोशल मीडिया से ज्यादातर दूर ही रहते हैं. धोनी भारत के उन क्रिकेटर्स में से हैं जिनका नाम महानतम खिलाड़ियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले महेंद्र सिंह धोनी दुनियां के इकलौते कप्तान हैं. साल 2020 में 15 अगस्त के दिन धोनी ने क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था.

बता दें कि धोनी के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए दुनियां के किसी भी कोने से चलकर उन तक पहुंच जाते हैं. इसी बीच धोनी (Dhoni Live) के फैंस के लिए उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वे 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे फेसबुक पर लाइव आने वाले हैं. धोनी ने जैसे ही ये जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सांझा की, फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. आपको बता दें कि मोबाइल फोन, मीडिया और सोशल मीडिया से काफी दूरी बनाकर रखते है. ऐसे में उनके चाहने वालों को उनकी हर एक पोस्ट या वो क्या कुछ नया करने वाले हैं इसकी कोई खोज खबर नहीं रहती. अब जबकि धोनी ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए ये जानकारी दी है. तो फैंस अपने चहीते स्टार को देखने के लिए अब काफी बेताब हैं. 


धोनी ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि "मैं  25 सितंबर को दोपहर 2 बजे आप सबके साथ एक बहुत ही रोमांचक खबर सांझा करने जा रहा हूं, उम्मीद है कि आप सभी वहां पर होंगे. धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी -20 मैच खेले हैं और आईपीएल में धोनी अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नज़र आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com