यह ख़बर 14 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल टीम की हिस्सेदारी बेचना चाहते हैं डेक्कन चार्जर्स के मालिक

खास बातें

  • डेक्कन चार्जर्स के मौजूदा मालिक डेक्कन क्रोनिकल होल्डिंग लिमिटेड इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी टीम से हिस्सेदारी बेचने पर विचार कर रहे हैं जिसके लिये वे निवेशकों की तलाश कर रहे हैं।
नई दिल्ली:

डेक्कन चार्जर्स के मौजूदा मालिक डेक्कन क्रोनिकल होल्डिंग लिमिटेड इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी टीम से हिस्सेदारी बेचने पर विचार कर रहे हैं जिसके लिये वे निवेशकों की तलाश कर रहे हैं।

डेक्कन चार्जर्स 2009 में आईपीएल ट्वेंटी20 चैम्पियन रहा था। हालांकि इस बिक्री के लिये कोई अधिकारिक बयान नहीं अया है। लेकिन सूत्रों के अनुसार रेलीगेयर कैपिटल मार्केट्स को खरीदार ढूंढकर करार कराने के लिये कहा गया है।

जब संपर्क किया गया तो डेक्कन क्रानिकल होल्डिंग्स के कार्यकारी उपाध्यक्ष पी के अय्यर ने इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और फोन पर कहा, ‘‘हम बाजार के अटकलों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते।’’ रेलीगेयर कैपिटल मार्केट्स के अधिकारी टिप्पणी के लिये उपलब्ध नहीं थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेक्कन क्रानिकल ग्रुप ने 2008 में 10.7 करोड़ डॉलर में फ्रेंचाइजी हासिल की थी। लेकिन ग्रुप कितनी हिस्सेदारी बेचना चाहता है, यह निश्चित नहीं हुआ है। डेक्कन चार्जर्स के प्रायोजकों में एमिरेट्स, जेपी सीमेंट, टीवीएस, प्यूमा और कोका कोला शामिल हैं।