चयनकर्ताओं की अनदेखी से भारतीय क्रिकेटर का दिल टूटा, ट्वीट कर लगाई गुहार, ‘Dear Cricket मुझे एक मौका…’

Karun Nair Tweet Viral: भारत के लिए टेस्ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर (Karun Nair) ने ट्वीट कर अपने करियर को लेकर गुहार लगाई है

चयनकर्ताओं की अनदेखी से भारतीय क्रिकेटर का दिल टूटा,  ट्वीट कर लगाई गुहार, ‘Dear Cricket मुझे एक मौका…’

Karun Nair का दिल टूटा

Karun Nair Tweet Viral: भारत के लिए टेस्ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर (Karun Nair) ने ट्वीट कर अपने करियर को लेकर गुहार लगाई है. दरअससल, नायर को जहां टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर  घरेलू क्रिकेट से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बता दें कि नायर को अपने राज्य कर्नाटक की टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट कर अपने जज्बात दुनिया के सामने लिखे हैं. करूण नायर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

टेस्ट में भारत के लिए तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज नायर ने ट्वीट किया और लिखा, 'डियर क्रिकेट मुझे एक मौका और दो.' करुण नायर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नायर को खेलने का मौका मिला था. इस सीरीज में नायर ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान 303 रन बनाए थे. 

नायर के इमोशनल ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर ने भी रिएक्ट किया. डोडा गणेश ने ट्वीट कर नायर को मजबूत रहने की सलाह की है. और ये भी कहा है कि आप मजूबती से खड़े रहे, आप एक दिन जरूर टीम में वापसी कर पाएंगे.' 


नायर टेस्ट क्रिकेट में भारत की ओर से तिहरा शतक लगाने वाले केवल दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं. नायर आखिरी बार भारत के लिए साल 2017 में खेले थे. करुण नायर भारतीय क्रिकेट में 'वन मैच वंडर' खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते हैं. करुण नायर (Karun Nair Virendra Sehwag) से पहले टेस्ट में भारत के लिए तिहरा शतक सिर्फ सहवाग ने बनाए थे. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com