DC vs SRH: डेविड वॉर्नर के इस अजीबोगरीब शॉट से दंग रह गए लोग, क्या आपने देखा? Video

बीते कल डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक अजीबोगरीब शॉट खेली, जिसे वहां उपस्थित सभी लोग देखकर दंग रह गए.

DC vs SRH: डेविड वॉर्नर के इस अजीबोगरीब शॉट से दंग रह गए लोग, क्या आपने देखा? Video

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

खास बातें

  • भुवनेश्वर की गेंद पर वॉर्नर ने खेली अजीबोगरीब शॉट
  • फैंस शॉट देखकर हुए हैरान
  • एसआरएच के खिलाफ वॉर्नर (92*) ने जड़ा नाबाद अर्धशतक
मुंबई :

इस साल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए शिरकत कर रहे 35 वर्षीय अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने बीते कल सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ आतिशी बल्लेबाजी करते हुए मैदान के चारो तरफ शॉट लगाया. उन्होंने इस मुकाबले में अपनी टीम के लिए 58 गेंदों का सामना करते हुए 92 रनों की नाबाद उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और तीन बेहतरीन छक्के निकले. मैच के दौरान उन्होंने एसआरएच की गेंदबाजी के रीढ़ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की गेंद पर एक बेहतरीन चौका जड़ा.

दरअसल हैदराबाद के लिए 19वां ओवर भुवनेश्वर कुमार लेकर आए. इस दौरान उनके सामने डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी के लिए तैयार थे. यहां वॉर्नर कुछ लग तरीके से शॉट खेलने की कोशिश करते हुए देखे गए. उन्होंने सर्वप्रथम खुद को विपरीत दिशा में मोड़कर शॉट लगाना चाहा, लेकिन भुवनेश्वर उनके इरादे को पहले ही भांप गए. उन्होंने स्टंप से थोड़ी दूर गेंद फेंककर उन्हें छकाना चाहा, लेकिन कल का दिन पूरी तरह से वॉर्नर का था. उन्होंने गेंद को उसी दिशा में धकेलते हुए शानदार चौका जड़ा.


DC vs SRH: डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के खिलाफ प्रतिशोध लेने के साथ-साथ बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

मैदान में वॉर्नर के इस अजीबोगरीब शॉट को देखकर वहां मौजूद दर्शक भी आश्चर्यचकित रह गए. लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया. बता दें बीते कल एसआरएच के खिलाफ दिल्ली की जीत में डेविड वॉर्नर का प्रमुख योगदान रहा. विपक्षी टीम के खिलाफ खेली गई नाबाद अर्धशतकीय पारी के लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. 

बात करें कल के मुकाबले के बारे में तो ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाने में कामयाब रही. वहीं डीसी द्वारा मिले 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी. टीम के लिए मध्यक्रम में कैरेबियन बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 34 गेंद में 62 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन उनकी इस उम्दा पारी के बावजूद एसआरएच को शिकस्त झेलनी पड़ी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe