David Warner: 'फ्लावर' से 'फायर' बने वार्नर, भारत की हार के बाद कैफ के बयान पर पलटवार कर विश्व क्रिकेट में मचा दी सनसनी

David Warner Reply To Mohammad Kaif: भारत ने फाइनल में पहुंचने तक लगातार 10 मैच जीते थे. वहीं आस्ट्रेलिया ने पहले दो लीग मैच गंवा दिये थे.

David Warner: 'फ्लावर' से 'फायर' बने वार्नर, भारत की हार के बाद कैफ के बयान पर पलटवार कर विश्व क्रिकेट में मचा दी सनसनी

David Warner Reply on Mohammad Kaif Reply on WC 2023

David Warner Reply To Mohammad Kaif: आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बुधवार को मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif on Team India WC Final Lose) के भारतीय टीम को विश्व कप फाइनल गंवाने के बावजूद ‘कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम' करार करने का जवाब देते हुए कहा कि ‘जब मायने रखता है, तब आपको प्रदर्शन करना होगा'. अहमदाबाद में आस्ट्रेलिया से रविवार को विश्व कप फाइनल में भारत को मिली छह विकेट की हार के बाद कैफ ने ‘स्टार स्पोर्ट्स' पर टिप्पणी की, ‘‘मैं कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता कि सर्वश्रेष्ठ टीम ने विश्व कप जीता है.''

उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय टीम कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम है.''आस्ट्रेलिया के लिए विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले वॉर्नर (Warner Reply on Kaif Statement) ने कैफ के दावे का जवाब दते हुए कहा कि कागज का प्रदर्शन मायने नहीं रखता और मैदान पर ट्राफी जीतने के लिए प्रदर्शन करना होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉर्नर (Warner on X) ने ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘मैं एमके (मोहम्मद कैफ) को पसंद करता हूं. दिक्कत ये है कि कागज पर क्या है, यह मायने नहीं रखता. अंत में जब मायने रखता है तब आपको प्रदर्शन करना होता है. इसलिये ही इसे फाइनल बोलते हैं. यही दिन मायने रखता है और यह किसी भी टीम के हक में जा सकता है, यही खेल है.'' भारत ने फाइनल में पहुंचने तक लगातार 10 मैच जीते थे. वहीं आस्ट्रेलिया ने पहले दो लीग मैच गंवा दिये थे.