विज्ञापन

ऑक्शन से पहले रॉयल्स की टीम ने चली बड़ी चाल, 10 खिलाड़ियों को किया रिटेन, लेकिन मैच विजेता खिलाड़ी हाथ से निकला

SA20 2025 Retentions List: पार्ल रॉयल्स की टीम ने बड़ा फैसला लिया है. फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन से पहले 10 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. रिटेन किए गए खिलाड़ियों में कैप्टन डेविड मिलर के साथ-साथ विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी एंडिल फेहलुकवेओ और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी का भी नाम शामिल है.

ऑक्शन से पहले रॉयल्स की टीम ने चली बड़ी चाल, 10 खिलाड़ियों को किया रिटेन, लेकिन मैच विजेता खिलाड़ी हाथ से निकला
David Miller

SA20 2025 Retentions List: भारत की प्रतिष्ठित लीग इंडियन प्रीमियर लीग के ही तर्ज पर साउथ अफ्रीका 20 लीग के आगामी सीजन के लिए खिलाड़ी की मेगा नीलामी होने वाली है. उससे पहले पार्ल रॉयल्स की टीम ने बड़ा फैसला लिया है. फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूचि जारी कर दी है. पार्ल रॉयल्स की टीम ने कुल 10 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. रिटेन किए गए खिलाड़ियों में कैप्टन डेविड मिलर के साथ-साथ विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी एंडिल फेहलुकवेओ और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी जैसे स्टार का नाम शामिल है. 

फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन से पूर्व कई खिलाड़ियों को बाहर का भी रास्ता दिखाया है. रिलीज किए गए खिलाड़ियों में इवान जोंस, फेरिस्को एडम्स, डेन विलास और विहान लुब्बे जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है. 

यही नहीं ऑक्शन से पहले जोबर्ग चेन्नई किंग्स की टीम ने बड़ी चाल चली है. फ्रेंचाइजी ने पार्ल रॉयल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी दयान गलीम को ट्रेड करते हुए अपने बेड़े में शामिल कर लिया है.

बात करें पिछले सीजन में पार्ल रॉयल्स के प्रदर्शन के बारे में तो टीम का प्रदर्शन मिला जुला था. फ्रेंचाइजी को जरुर अपने 5 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. हालांकि, वह क्वालीफायर तक पहुंचने में कामयाब हुई थी. 

पार्ल रॉयल्स के खिताब जीतने के सपने को बड़ा झटका एलिमिनेटर मुकाबले में लगा था. यहां उसे जोबर्ग चेन्नई किंग्स के खिलाफ 9 विकेट के बड़े अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. बताया जा रहा है कि साउथ अफ्रीका 20 लीग के नए सीजन का आगाज इस बार 9 जनवरी से होगा.

यह भी पढ़ें- सालों पुराना रिश्ता तोड़ IPL 2025 के ऑक्शन में उतरेंगे आपके ये 3 चहेते स्टार, वजह तो जान लीजिए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस तेज गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा 'मिचेल जॉनसन'
ऑक्शन से पहले रॉयल्स की टीम ने चली बड़ी चाल, 10 खिलाड़ियों को किया रिटेन, लेकिन मैच विजेता खिलाड़ी हाथ से निकला
Eight blow in 8 years, Aussi Will Pucovski was termed future star called it a day only in age of 26 year
Next Article
आठ साल में 8 "झटके", ऑस्ट्रेलियाई विल पुकोवस्की ने सिर्फ 26 साल की उम्र में कहा क्रिकेट को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com