CSK vs DC: चेन्नई के खिलाफ युवा आवेश खान का सच हुआ तीन साल पुराना बड़ा सपना, बॉलर ने किया खुलासा

IPL 2021: आवेश ने कहा कि अब जबकि माही भाई ने काफी लंबे समय से प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट नहीं खेली है, तो हमने पर दबाव बनाने की रणनीति बनायी थी. और इसी दबाव के कारण मैं विकेट लेने में सफल रहा. आवेश बोले कि मैं पहले मैच में अपने प्रदर्शन से खुश हूं. मैं और भी ज्यादा इस बात से खुश हूं कि टीम जीतने में सफल रही.

CSK vs DC: चेन्नई के खिलाफ युवा आवेश खान का सच हुआ तीन साल पुराना बड़ा सपना, बॉलर ने किया खुलासा

IPl 2021: आवेश खान ने अपनी गेंदबाजी से खासा प्रभावित किया है

मुंबई:

एक दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मिली हार में अहम भूमिका निभाने वाले दिल्ली कैपिटल्स (Capitals) के गेंदबाज आवेश खान बहुत ज्यादा गदगद हैं और मानो उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उनका बड़ा सपना सच हो गया है. घरलेू क्रिकेट में मध्य प्रदेश के लिए खेलने वाले 24 साल के आवेश खान ने 4 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. अगर दिल्ली यह मुकाबला सात विकेट से जीतने में सफल रहा तो, आवेश का योगदान अहम रहा. हां, यह बात अलग है कि यह पृथ्वी और धवन की आतिशी बल्लेबाजी में छिप सा गया. 

शादी की 11वीं सालगिरह पर सानिया ने किया शोएब मलिक को विश, बोलीं- परेशान करती रहूंगी

बहरहाल, एक दिन बाद आवेश खान ने कहा कि इस मुकाबले में मेरा वह सपना सच हो गया, जिसका मौका उन्हें करीब तीन साल पहले मिला था, लेकिन तब वह चूक गए थे. और यह बड़ा ख्वाब था एमएस धोनी का विकेट चटकाना. आवेश बोले कि तीन साल पहले उन्हें माही भाई का विकेट लेने का मौका मिला था, लेकिन तब  फील्डर ने उनका कैच छोड़ दिया था, लेकिन अब मेरा उनका विकेट लेना का बड़ा सपना सच हुआ और मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं. 


अब देवदत्त कोविड-19 संक्रमण को पीछे छोड़ने के लिए तैयार और...

आवेश ने कहा कि अब जबकि माही भाई ने काफी लंबे समय से प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट नहीं खेली है, तो हमने पर दबाव बनाने की रणनीति बनायी थी. और इसी दबाव के कारण मैं विकेट लेने में सफल रहा. आवेश बोले कि मैं पहले मैच में अपने प्रदर्शन से खुश हूं. मैं और भी ज्यादा इस बात से खुश हूं कि टीम जीतने में सफल रही. मैंने माही भाई और फैफ डु प्लेसिस के विकेट से टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया. मैनेजमेंट द्वारा दी गयी भूमिका को मैंने जैसे अंजाम दिया, उससे मैं बहुत खुश था. पहला मैच जीतने के बाद हर खिलाड़ी के कॉन्फिडेंस में इजाफा हुआ है और अब हमें मिली लय को बरकरार रखना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिकी थी. एनडीटीवी से खास बातचीत.​