बर्थ-डे विशेष : स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

बर्थ-डे विशेष : स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

परिवार के साथ बर्थडे मनाते सुरेश रैना (फोटो प्रियंका के फेसबुक पेज से साभार)

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रैना ने घर पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर पत्नी प्रियंका चौधरी और पैरेंट्स मौजूद रहे। इस अवसर की फोटो रैना और प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया खाते में शेयर की हैं। गौरतलब है कि सीनियर टीम से फ्री रैना इन दिनों रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं। बर्थडे से एक दिन पहले उन्होंने अपने फैन्स के साथ भी केक काटकर सेलिब्रेट किया था।
 


केक पर लिखा 29 नॉट आउट
सुरेश रैना के लिए उनके परिवार ने जो बर्थडे केक मंगाया था उसमें विकेट, बैट और बॉल बने हुए थे। साथ ही उस पर 29 नॉट आउट भी लिखा था। यह पहला मौका है जब रैना ने अपने परिवार के बीच पत्नी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में रैना और प्रियंका चौधरी की शादी हुई है।

गए थे फुटबॉल मैच देखने
टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। रैना पिछले गुरुवार को पुणे और दिल्ली के बीच हुए फुटबॉल मैच देखने के लिए पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे थे। रैना और उनकी पत्नी इंडियन सुपर लीग 2015 के इस मैच में दिल्ली डायनामोज टीम को सपोर्ट करते नजर आए। इस अवसर पर रैना ने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली।

 


फुटबॉल मैच देखते सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका (फोटो प्रियंका के फेसबुक पेज से साभार)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com