विज्ञापन
This Article is From May 21, 2013

स्पॉट फिक्सिंग : विंदू दारा सिंह 24 मई तक पुलिस हिरासत में

मुंबई: मुम्बई के एक दंडाधिकारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को मंगलवार को 24 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

इस मामले में गिरफ्तार एक सटोरिये, रमेश व्यास द्वारा विंदू का नाम लिए जाने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए विंदू को हिरासत में लेने की मांग की।

मुम्बई पुलिस की अपराध शाखा के जासूसों ने मंगलवार की सुबह विंदू को मुम्बई के उपनगरीय इलाके में स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया।

विंदू की गिरफ्तारी के साथ ही आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पुलिस ने पहली बार बॉलीवुड के दरवाजे पर दस्तक दी। इसके साथ ही क्रिकेट का बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड से गठजोड़ भी पूरा हो गया।

पहलवान से अभिनेता बने स्वर्गीय दारा सिंह के पुत्र विंदू कुछ वर्ष पहले एक टीवी शो 'बिग बॉस 2010' के विजेता बनने के बाद काफी चर्चित हुए थे।

यद्यपि पुलिस विंदू के बारे में जानकारी देने से बच रही है, लेकिन ऐसा पता चला है कि व्यास की गिरफ्तारी के बाद से ही पिछले कुछ दिनों से विंदू पर नजर रखी जा रही थी।

वर्तमान आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले में राजस्थान रॉयल्स टीम के तीन खिलाड़ियों, शांताकुमारन श्रीसंत, अंकित चव्हाण तथा अजित चंदेला के अतिरिक्त एक दर्जन से भी अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया गया था।

विंदू ने 'सन ऑफ सरदार', 'पार्टनर' तथा 'हाउसफुल' सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
स्पॉट फिक्सिंग : विंदू दारा सिंह 24 मई तक पुलिस हिरासत में
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com