यह ख़बर 29 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, पॉन्टिंग ने बेहतरीन उदाहरण पेश किया

खास बातें

  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने संन्यास की घोषणा करने वाले रिकी पॉन्टिंग की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'आधुनिक खेल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी' करार दिया, जिन्होंने सबके सामने बेहतरीन उदाहरण पेश किया।
पर्थ:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने संन्यास लेने की घोषणा करने वाले पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'आधुनिक खेल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी' करार दिया, जिन्होंने सबके सामने बेहतरीन उदाहरण पेश किया।

ऑस्ट्रेलिया के 366वें टेस्ट खिलाड़ी और 42वें टेस्ट कप्तान पॉन्टिंग ने घोषणा की कि वह शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे पर्थ टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। सीए के अध्यक्ष वॉली एडवर्डस ने कहा कि पॉन्टिंग का फैसला उसी तरह का था, जैसा वह अपने क्रिकेट करियर में अख्तियार करते रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, रिकी हमेशा दो टूक बात करने वाले खिलाड़ी और नेतृत्वकर्ता रहे हैं। उन्होंने वह फैसला लिया, जो उन्हें लगता है कि यह उनके लिए, उनके परिवार और उनकी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा। सीए अध्यक्ष ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की तरफ से मैं उन्हें बतौर बल्लेबाज और कप्तान के रूप में हासिल की गई उपलब्धियों के लिए बधाई देता हूं। उन्होंने अच्छा उदाहरण पेश किया है। सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा कि उन्होंने और पोंटिंग ने इस पर बातचीत की। पॉन्टिंग ने बुधवार रात ही यह फैसला कर लिया था।