"हमने बिलियन डॉलर टीम इंडिया को हराया है" पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम की बातचीत इस दौरान भारतीय टीम के आसपास ही रही, उन्होंने कहा हमने हाल ही में भारत जैसी बिलियन डॉलर की टीम को हराया है.

पाकिस्तान ने अपने टी20 विश्वकप की टीम का ऐलान किया

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम ने आगामी कार्यों के लिए टीम की घोषणा कर दी है. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में भारतीय टीम को दो बार हराया है. वसीम ने कहा कि हमने भारत को पिछले साल विश्वकप में और अभ एशिया कप में भी हराया है. 

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम की बातचीत इस दौरान भारतीय टीम के आसपास ही रही, उन्होंने कहा हमने हाल ही में भारत जैसी बिलियन डॉलर की टीम को हराया है. ना सिर्फ पिछले साल विश्वकप में बल्कि एशिया कप में पहली हार के बाद एक सप्ताह में ही उनको फिर से हराया. पाकिस्तान की टीम में एक बड़ा बदलाव ये देखने को मिला है कि तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले फखर जमां को टीम में रिजर्व के तौर पर रखा है. 

पाकिस्तान की टीम विश्वकप के लिए है- 1.बाबर आजम (कप्तान) 2. शादाब खान (उप-कप्तान) 3. आसिफ अली 4. हैदर अली 5. हैरिस रऊफ 6. इफ्तिखार खान 7. खुशदिल शाह 8. मोहम्मद हसनैन 9. मोहम्मद नवाज 10. मोहम्मद नवाज 11. मोहम्मद वसीम 12. नसीम शाह 13. शाहीन आफरीदी 14. शान मसूद 15. उस्मान कादिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com