IPL 2024: "आईपीएल जीतना चाहते हैं तो...", ऑक्शन से पहले ब्रैड हॉग ने आरसीबी को IPL जीतने के लिए बताई खास रणनीति

Sanjay Manjrekar on MI Team IPL 2024: गुजरात टाइटंस द्वारा अपने कप्तान हार्दिक पंड्या को रिटेन करने के बाद खबर आई कि इस स्टार खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस से खरीद लिया गया है और यह सचमुच सच्ची खबर थी.

IPL 2024:

Sanjay Manjrekar and Brad Hogg on IPL 2024

Brad Hogg on RCB Team: आईपीएल 2023 (IPL 2023 Retention List) रिटेंशन लिस्ट की घोषणा के दिन शायद मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा शोर मचाया. गुजरात टाइटंस द्वारा अपने कप्तान हार्दिक पंड्या को रिटेन करने के बाद खबर आई कि इस स्टार खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस से खरीद लिया गया है और यह सचमुच सच्ची खबर थी. हार्दिक पंड्या ने उस फ्रेंचाइजी में शानदार वापसी की, जहां उन्होंने अपना नाम बनाया था लेकिन हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Entry in Mumbai Indians for IPL 2024) की एंट्री के साथ, मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 की नीलामी के लिए कुछ धनराशि खाली करनी पड़ी. उन्होंने कैमरून ग्रीन (Cameron Green)  और जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) जैसे स्टार खिलाड़ियों को जाने दिया.

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल 2024 की नीलामी में मुंबई इंडियंस के निशाने पर कौन से खिलाड़ी हैं.

"ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय विश्व कप में हालिया जीत के साथ, आपको बहुत सारे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दिखाई देंगे, विशेष रूप से पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड और मिशेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी. तेज गेंदबाजी के लिहाज से पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क दो गेंदबाज हो सकते हैं जो मुंबई इंडियंस की तलाश होंगे. इसलिए वे एक और विदेशी विकल्प चाहते होंगे, "संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar on MI Team IPL 2024) को टाइम्स नाउ द्वारा स्टार स्पोर्ट्स पर यह कहते हुए उद्धृत किया गया था.


"उन्हें लगभग 17.5 करोड़ रुपये मिले हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि वे पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क पर कड़ी मेहनत करेंगे. इसके अलावा, मुझे लगता है कि कहीं न कहीं शीर्ष पर हैं क्योंकि कैमरून ग्रीन शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करते थे और नंबर पर एक रोमांचक विकल्प थे. 3 या ओपन. वे एक ओपनर के साथ-साथ एक विकल्प भी चाहते होंगे.

ब्रैड हॉग ने आरसीबी को IPL जीतने के लिए बताई खास रणनीति

" इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ब्रैड हॉग का मानना है कि आरसीबी को ग्रीन को खरीदने के बजाय अपने गेंदबाजी विभाग की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए अपना पैसा निवेश करना चाहिए था. "क्या वह इसके लायक है? आरसीबी, मैं उनकी लाइन-अप देख रहा हूं. मुझे लगता है कि यह एक खराब विकल्प है. ग्रीन की प्रतिभा के खिलाफ कुछ भी नहीं. वह पिछले साल मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा था लेकिन अगर आप आरसीबी की सूची देखें, तो वे बड़ा खर्च करते हैं उनके बल्लेबाजी क्रम पर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके पास पर्याप्त गुणवत्ता वाले गेंदबाजों पर खर्च करने के लिए पर्याप्त नकदी नहीं है. यदि आप आईपीएल जीतना चाहते हैं, तो आपको कुल स्कोर का बचाव करने और गेम सेट करने के लिए गुणवत्ता वाले गेंदबाजों की आवश्यकता है. मुझे लगता है कि यह एक खराब विकल्प है हॉग (Brad Hogg Suggestion for RCB IPL 2024 Win) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो में कहा, आरसीबी और ग्रीन किसी अन्य क्लब में उपयुक्त हो सकते थे.