ENG vs NZ: बेन स्टोक्स ने अपने साथियों खिलाड़ियों को किया ट्रोल, कप्तान जो रूट को भी नहीं बख्शा

ENG vs NZ: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) पर इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा.

ENG vs NZ: बेन स्टोक्स ने अपने साथियों खिलाड़ियों को किया ट्रोल, कप्तान जो रूट को भी नहीं बख्शा

बेन स्टोक्स ने किया ट्रोेल

खास बातें

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स पर
  • स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को बनाया गया उपकप्तान
  • बेन स्टोक्स ने साथी खिलाड़ियों का उड़ाया मजाक

ENG vs NZ: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) पर इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड खिलाड़़ियों का फोटोशूट किया गया. इंग्लैंड खिलाड़ियों के जर्सी के साथ तस्वीर को शेयर कर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने सभी का मजाक सोशल मीडिया पर बनाया है. दरअसल स्टोक्स ने सभी के फोटोशूट वाली तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और हर एक खिलाड़ियों के लिए मजेदार कैप्शन भी लिखा. स्टोक्स ने जैक लीच (Jack Leach), जेम्स एंडरसन (James Anderson), जो रूट (Joe Root), स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और मार्क वुड (Mark Wood) जैसे खिलाड़ियों का मजाक बनाया है.

ENG Vs NZ 1st Test: कब और कहां देखें मैच का Live टेलीकास्ट और online स्ट्रीमिंग, संभावित XI

स्टोक्स ने जो रूट का भी मजाक बनाया वहीं, स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के लिए उन्होंने लिखा कि, "ब्रॉड अभी भी लोगों के दिलों की धड़कन बनने की कोशिश कर रहा है" तो वहीं जेम्स एंडरसन की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "मैं इसके लिए बहुत बूढ़ा हूं". सोशल मीडिया पर स्टोक्स ने अपने साथी खिलाड़ियों का मजाक बनाकर फैन्स को लोटपोट होने का एक मौका दिया है. बता दें कि स्टोक्स सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ियों को पहले भी कई बार मजाक बना चुके हैं. 

tdu96ghg

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच यह मैच काफी रोमांटक होने की उम्मीद है. इस टेस्ट सीरीज के दौरान जेम्स एंडरसन के पास एक खास रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा. एंडरसन के पास अपने घर पर 400 टेस्ट विकेट पूरा करने का मौका है. अबतक इंग्लैडं में एंडरसन ने 89 टेस्ट मैचों में 384 विकेट ले लिए हैं. 

ऐसे आश्चर्यजनक संयोग जब टेस्ट मैच में एक टीम के सभी 11 खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरज में बेन स्टोक्स को शामिल नहीं किया गया है. दरअसल इंग्लैंड बोर्ड ने आईपीएल से वापस आए खिलाड़ियों को आराम दिया है. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को बीसीसीआई ने 4 मई कोे स्थगित कर दिया था. वैसे, आईपीएल एक बार फिर लौट रहा है. इस बार आईपीएल के बचे मैच भारत में न होकर यूएई में होने वाले हैं.