एशेज : चोट से जूझ रहे हैं बेन स्टोक्स, मेडिकल टीम कल देगी रिपोर्ट

इंग्लैंड बोर्ड का कहना है कि, "जाहिर है कि बेन को आज मैदान पर चोट लगी है, इसलिए दूसरे दिन के आखिरी समय पर उन्होंने पूरे दमखम से गेंदबाजी नहीं की.

एशेज : चोट से जूझ रहे हैं बेन स्टोक्स, मेडिकल टीम कल देगी रिपोर्ट

'दूसरे दिन के अंत में नहीं की दमखम से गेंदबाजी'

खास बातें

  • पहले टेस्ट के दूसरे दिन लगी बेन स्टोक्स को चोट
  • नो बॉल फेंकने के लिए भी सुर्खियों में रहे स्टोक्स
  • मेजबान ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छी बढ़त
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को गुरुवार को गाबा में पहले एशेज टेस्ट (Ashes Test) के दौरान घुटने में चोट लग गई. स्टोक्स को पहले टेस्ट के 29वें ओवर के दौरान चोट लग गई जब वह एक गेंद का पीछा करते हुए बाउंड्री तक जा रहे थे. दूसरे दिन के खेल के बाद रातभर मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी क्योंकि पूरे दिन मैदान पर वे परेशान दिखाई दे रहे थे. 

यह पढे़ं- शाहिद अफरीदी ने फिर बदल दी अपनी टीम, PSL के अपने आखिरी सीजन में अब इस टीम से खेलेंगे

एक क्रिकेट वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड बोर्ड का कहना है कि, "जाहिर है कि बेन को आज मैदान पर चोट लगी है, इसलिए दूसरे दिन के आखिरी समय पर उन्होंने पूरे दमखम से गेंदबाजी नहीं की. मेडिकल टीम रात पर उनकी मेडिकल कंडिशन पर नजर बनाए रखेगी और कल देखा जाएगा कि उनकी हालत कैसी है. 


यह भी पढ़ें- धोनी के खिलाफ आईपीएस अधिकारी की याचिका को मद्रास हाईकोर्ट ने किया खारिज, यह था मामला

इंग्लैंड टीम की तैयारियों के बारे में बात करते हुए उनके गेंदबाजी कोच लुईस ने कहा कि टीम एशेज के तीसरे दिन शानदार प्रदर्शन करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगी.  उन्होंने कहा आखिरी के समय कुछ टाइम हमारे हिसाब से नहीं गया लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि कल (तीसरे दिन) हमारे गेंदबाज पूरी ताकत के साथ वापसी करने का दम रखते हैं. हमारी टीम के खिलाड़ियों के पास वो कैरेक्टर है जो हमारी वापसी करा सकते हैं. 

अगर मैच की बात करें तो , दूसरे दिन ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए  क्रमशः 112 और 94 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को गाबा, ब्रिस्बेन में चल रहे पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के खिलाफ 196 की बढ़त बना ली. स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 343/7 था और मेजबान टीम ने 196 रनों की बढ़त बना चुकी है.  हेड (112*) और मिशेल स्टार्क (10*) फिलहाल क्रीज पर नाबाद हैं. 

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




अन्य खबरें