जय शाह की स्पिन गेंदबाजी के सामने सौरव गांगुली के बल्ले से धमाल देखिए, जानिए क्या रहा मैच का नतीजा

गांगुली ने धुआंदार पारी खेली. उसी पुराने अंदाज में ऑफड्राइव और स्टेपआउट करके शॉट दिखाए. इस मैच में गांगुली ने 35 रन बनाए.

जय शाह की स्पिन गेंदबाजी के सामने सौरव गांगुली के बल्ले से धमाल देखिए, जानिए क्या रहा मैच का नतीजा

इस मैच में जय शाह एक नए रूप में दिखे

खास बातें

  • अरूण धूमल ने 36 रन बनाए
  • गांगुली ने 20 गेंदों में दो छक्के और चार चौके लगाते हुए कुल 35 रन बनाए
  • जय शाह ने तीन विकेट हासिल किए
नई दिल्ली:

शुक्रवार को बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष इलेवन बनाम बीसीसीआई सचिव इलेवन के बीच कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन (EdenGardens) पर एक प्रदर्शनी मैच खेला गया. सौरव गांगुली ने अपने पुराने दिनों को याद  दिलाते हुए कुछ आकर्षक शॉट्स खेले, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. कोलकाता में एक प्रदर्शनी मैच के दौरान भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) एक बार फिर मैदान पर दो दो हाथ करते नजर आए.

गांगुली ने धुआंदार पारी खेली. उसी पुराने अंदाज में ऑफड्राइव और स्टेपआउट करके शॉट दिखाए. बीसीसीआई अध्यक्ष एकादश की टीम जय शाह (JAY Shah) की अगुआई वाली सचिव एकादश से एक रन से हार गयी. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की आम सालाना बैठक (AGM) की पूर्व संध्या पर यहां ईडन गार्डन्स में 15-15 ओवर का एक प्रदर्शनी मैच आयोजित किया गया था. इस मैच गांगुली की टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा.

गांगुली के अलावा मोहम्मद अजहरूद्दीन भी मैदान पर दम दिखाते हुए नजर आए. गांगुली (Sourav Ganguly) फिनिशर के रूप में मैदान पर उतरे.


उन्होंने 20 गेंदों में दो छक्के और चार चौके लगाते हुए कुल 35 रन बनाए. मैच के नियम को मानते हुए उन्हें रिटाएर होना पड़ा और उनकी टीम एक रन से हार गई. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने स्पिन गेंदबाजी करते हुए 58 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. जय शाह ने इस मैच में मोहम्मद अजहरूद्दीन  का विकेट भी हासिल किया .

मैच में बीसीसीआई सचिव एकादश ने अरूण धूमल (36) और जयदेव शाह (40) के बीच 92 रनों के योगदान से निर्धारित ओवर में तीन विकेट पर 128 रन का स्कोर खड़ा किया. 

मैच रिपोर्ट: 

BCCI सचिव  XI: 128/3     15 ओवर  (जयदेव शाह 40 सेवानिवृत्त, अरुण धूमल 36, जय शाह 10 नाबाद; सौरव गांगुली 1/19)

 BCCI अध्यक्ष XI 127/5    15 ओवर (सौरव गांगुली 35 रिटायर, मोहम्मद अजहरुद्दीन 2, अविषेक डालमिया 13; जय शाह 3/58) 

एक रन से BCCI सचिव  XI की जीत हुई

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com