इस सीरीज के दौरान दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में जाकर मैच देखने की अनुमति

भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होने वाला है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए टेस्ट सीरीज के पहले दो टेसट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे तो वहीं बीसीसीआई (BCCI) टी-20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में लाने का विचार कर रहा है

इस सीरीज के दौरान दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में जाकर मैच देखने की अनुमति

इस सीरीज के दौरान दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में जाकर मैच देखने की अनुमती

भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होने वाला है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए टेस्ट सीरीज के पहले दो टेसट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे तो वहीं बीसीसीआई (BCCI) टी-20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में लाने का विचार कर रहा है. इस समय पूरे देश में कोरोना टीकाकऱण अभियान जारी है, जिससे हालात कुछ सामान्य होने की उम्मीद है. बीसीसीआई इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमती दे सकता है. टी-20 सीरीज का पहला मैच 12 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. एजेंसी ANI के खबर के अनुसार बीसीसीआई इस बारे में विचार कर रहा है.

मार्टिन गप्टिल ने किया चमत्कार, लपका एक हाथ से हैरान करने वाला कैच..देखें Video

बोर्ड की ओर से कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड दर्शकों को स्टेडियम में लाना चाह रहा है लेकिन आखिरी फैसला भारत सरकार का ही होगा. बोर्ड 50 फीसदी क्षमता के साथ दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमती दे सकता है. भारत और इंग्लैंड के बीच शुरूआती दोनों टेस्ट मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे. तमिनलाडु क्रिकेट एसोसिएशन साफ कर चुका है कि इन मैचों के लिए टिकट की बिक्री नहीं की जा रही है.

ऑस्ट्रेलियाई ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, IND-ENG में से यह टीम जीतेगी 3-1 से टेस्ट सीरीज


सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24-28 फरवरी को खेला जाएगा तो वहीं 4 से 8 मार्च के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मोटेरा में ही खेला जाएगा.  बता दें कि साल 2021 के शुरूआत में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में हरा दिया है. लगातार दूसरी बार भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत का कमाल कर दिखाया है. अब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में फाइनल में पहुंच जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​