BCCI : सीओए की बैठक के बाद मुख्य प्रशासक विनोद राय ने साधी चुप्पी...

BCCI : सीओए की बैठक के बाद मुख्य प्रशासक विनोद राय ने साधी चुप्पी...

विनोद राय पूर्व सीएजी हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए बनाई गई क्रिकेट प्रशासक समिति (सीओए) के अध्यक्ष एवं पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) विनोद राय ने शुक्रवार को छह घंटे तक चली समिति की बैठक के बाद किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया है.

इस बैठक में लोढा समिति के सचिव गोपाल शंकरनारायणन के अलावा बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी भी मौजूद थे. राय ने हालांकि इस बैठक में जो भी चर्चा हुई उस बारे में बात करने से साफ इनकार कर दिया. राय ने संवाददाताओं से कहा, "हम बैठक की हर जानकारी मीडिया को नहीं दे सकते."

इस बैठक में सीओए के अन्य सदस्य- भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान डायना इडुल्जी, इतिहासकार रामचंद्र गुहा, आईडीएफसी बैंक के महानिदेशक और सीईओ विक्रम लिमये भी शामिल थे .

लिमये ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व किया था जहां आईसीसी ने भारतीय बोर्ड की आय पर कैंची चलाई थी.

सूत्रों के मुताबिक सीओए 25 फरवरी को बीसीसीआई के मुख्य कार्यालय मुंबई में एक और बैठक करेंगे. राय ने गुरुवार को ही कहा था कि उनकी कोशिश क्रिकेट प्रशंसकों तक साफ-सुथरी क्रिकेट पहुंचाने की होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com