Video: ईशान किशन के दोहरे शतक पर कोहली झूमे, भांगड़ा कर मनाया जश्न

IND vs BAN Ishan Kishan Virat Kohli: तीसरे वनडे में ईशान किशन ने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा जिसमें उन्होंन 24 चौके और 10 छक्के लगाए. किशन ने कोहली के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 290 रनों की साझेदारी की.

Video: ईशान किशन के दोहरे शतक पर कोहली झूमे, भांगड़ा कर मनाया जश्न

kohli ने मनाया जश्न

IND vs BAN Ishan Kishan Virat Kohli: तीसरे वनडे में ईशान किशन ने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा जिसमें उन्होंन 24 चौके और 10 छक्के लगाए. किशन ने कोहली के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 290 रनों की साझेदारी की. ईशान 210 रन तो वहीं, कोहली 113 रन बनाकर आउट हुए. दोनों की आतिशी बल्लेबाजी ने फैन्स का दिल जीत लिया. बता दें कि जब ईशान ने अपना दोहरा शतक लगाया तो कोहली पिच पर ही भांगड़ा करते नजर आए. कोहली का अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है. यही नहीं अपने पूर्व कप्तान को भांगड़ा करता देख ईशान भी उनके डांस को कॉपी करने की कोशिश करने लग जाते हैं. ईशान के दोहरे शतक पर कोहली का बल्ले उठाकर भांगड़ा करना फैन्स का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

वहीं, बात करें ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में कोहराम मचाते हुए दोहरा शतक ठोक दिया है. वो भारत की ओर से दोहरा शतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं. भारत की ओर से वनडे में दोहरा शतक ईशान से पहले रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने लगाए थे. रोहित ने वनडे में 3 दोहरा शतक लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा कोहली ने अपने वनडे करियर का 44वां शतक लगाया तो वहीं इंटरनेशनल करियर में 72वीं सेंचुरी लगाकर धमाका कर दिया. कोहली अब विश्व क्रिकेट में सबसे ज्यादा इंटरनेशनल शतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. सचिन के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड है. सचिन ने 100 इंटरनेशनल शतक ठोके हैं.  






Featured Video Of The Day

आम बजट में सरकार का मिडिल क्लास को साधने का दांव