Ban vs Ind: बांग्लादेश से लगातार दो वनडे हारने के बाद बीसीसीआई ने लिया यह फैसला, report

Ban vs Ind: बांग्लादेश के हाथों मिली लगातार दो हार के बाद करोड़ों भारतीय फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा गुस्सा है.

Ban vs Ind: बांग्लादेश से लगातार दो वनडे हारने के बाद बीसीसीआई ने लिया यह फैसला, report

बीसीसीआई का लोग

खास बातें

  • बीसीसीआई के अधिकारियों में गुस्सा
  • "बांग्लादेश से हारने की उम्मीद नहीं थी"
  • तीसरा वनडे खेला जाएगा शनिवार को
नई दिल्ली:

बांग्लादेश से लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद करोड़ों फैंस और पूर्व क्रिकेटर खासे गुस्से में हैं, तो वहीं अब भारतीय  क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) भी पानी हद से गुजर जाने के बाद गंभीर होता दिख रहा है. उम्मीद थी कि पिछले दिनों टी20 विश्व कप में हुई शर्मनाक विदायी के बाद लिए ब्रेक के बाद भारतीय सीनियर बांग्लादेश के खिलाफ जख्मों पर मरहम लगाने का काम करेंगे, लेकिन इसके उलट  टीम रोहित (Team Rohit) ने इन्हें हरा करने के साथ ही नमक छिड़कने का काम किया है. रिपोर्ट की मानें तो अब बीसीसीआई ने इस खराब प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश में खराब प्रदर्शन की समीक्षा करने का फैसला लिया है.

जब टीम बांग्लादेश दौरे से वापस लौटेगी, तो बोर्ड अधिकारी कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, कोच राहुल द्रविड़ और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण के साथ मीटिंग में  हिस्सा लेंगे. इससे पहले बोर्ड अधिकारी टी20 विश्व कप के खराब प्रदर्शन की समीक्षा की ओर देख रहे थे, लेकिन जब फिफ्टी-फिफ्टी विश्व कप अगले साल भारत में होना है, तो बीसीसीआई बांग्लादेश के हाथों लगातार दो हार के बाद चिंतित हो उठा है. 

बीसीसआई सूत्र के अनुसार बांग्लादेश रवाना होने से पहले भारतीय टीम के साथ बैठक नहीं हो सकी क्योंकि बोर्ड अधिकारी व्यस्त थे, लेकिन अब टीम के वाप स लौटने पर जल्द ही यह बैठक आयोजित होगी. बांग्लादेश में लगातार दो हार वास्तव में बहुत ही शर्मनाक प्रदर्शन है. हमने इस टीम के बांग्लादेश के हाथों हारने की उम्मीद नहीं की थी.  
 


ये भी पढ़े-

Ind vs Ban: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को कैसे मिला 'डबल फ्री-हिट' खेलने का मौका, यहां पढ़िए

IND vs BAN: चोटिल अंगूठे के साथ रोहित शर्मा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi