ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने क्रिकेटर गर्लफ्रेंड से की शादी... देखें PICS

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने क्रिकेटर गर्लफ्रेंड से की शादी... देखें PICS

मिचेल स्टार्क क्रिकेटर एलिसा हिली के साथ लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे।

टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी की चर्चा के बीच एक इंटरनेशनल क्रिकेटर शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गया। यह हैं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क। उन्होंने क्रिकेटर गर्लफ्रेंड एलिसा हिली से शादी की है।

एलिसा क्रिकेटर इयान हिली की हैं भतीजी
स्टार्क और हिली कई सालों से डेट कर रहे थे और लंबे समय से इनके शादी करने की चर्चा थी। हिली ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर इयान हिली की भतीजी हैं। स्टार्क इन दिनों चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर हैं।

एक गेंदबाज, तो दूसरा बल्लेबाज
स्टार्क जहां तेज गेंदबाज हैं, वहीं एलिसा बल्लेबाज हैं। स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 25 टेस्ट में 91 विकेट, 46 वनडे में 90 विकेट और 20 टी-20 में 26 विकेट चटकाए हैं, जबकि एलिसा हिली ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2 टेस्ट खेले हैं, जिनमें 85 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट 39 रहा है। इसके अलावा उन्होंने 32 वनडे मैच भी खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से 281 रन निकले हैं। टी-20 की बात करें तो हिली ने 68 मैचों में 794 रन बनाए हैं।

दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं-

हिली ने स्टार्क के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मेरे सबसे अच्छे दोस्त तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं...तुमने पिछले साल जो उपलब्धियां हासिल की थीं, उन पर मुझे बहुत ही गर्व है...'
 

 

स्टार्क ने हिली को एक ईवेंट में पार्टनर बनाने पर ट्वीट किया था-


स्टार्क ने 2014 में ट्विटर पर हिली के साथ मूवी देखने की सेल्फी भी शेयर की थी-
दोनों हैं ऑस्ट्रेलिया की टीम में
स्टार्क जहां ऑस्ट्रेलिया की मेन्स टीम के सदस्य हैं, वहीं एलिसा हिली फीमेल क्रिकेट टीम में हैं। हिली भारत में हुए महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप-2016 में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेली हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने जब 2014 का टी-20 वर्ल्ड कप जीता था, तो उस टीम में एलिसा हिली ने शानदार प्रदर्शन किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्टार्क ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके शादी की जानकारी दी-
 

 

Mine! #stealy @a_healy

A photo posted by @mstarc56 on