Australian Open: सानिया-राम की जोड़ी मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

सानिया मिर्जा और राजीव राम की जोड़ी ने सीधे सेट में एलेन पेरेज और मात्वे मिडलकूप को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

Australian Open: सानिया-राम की जोड़ी मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

सानिया-राम की जोड़ी मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

खास बातें

  • क्वार्टर फाइनल में पहुंची सानिया-राम की जोड़ी
  • स्टार जोड़ी ने एलेन पेरेज और मात्वे मिडलकूप को दी मात
  • मौजूदा सत्र के बाद संन्यास की घोषणा कर चुकी हैं सानिया
मेलबर्न:

भारत की सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और अमेरिका के उनके जोड़ीदार राजीव राम (Rajeev Ram) ने रविवार को यहां सीधे सेट में एलेन पेरेज और मात्वे मिडलकूप को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. भारत और अमेरिका की गैरवरीय जोड़ी ने कोर्ट नंबर तीन पर दूसरे दौर के मुकाबले में एक घंटा 27 मिनट में ऑस्ट्रेलिया की पेरेज और नीदरलैंड के मिडलकूप की जोड़ी को 7-6 (8/6),6-4 से हराया.

क्वार्टर फाइनल में सानिया और राम की भिड़ंत सैम स्टोसुर और मैथ्यू एबडेन तथा जेमी फोरलिस और जेसन कुब्लर की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ियों के बीच होने वाले दूसरे दौर के मुकाबले की विजेता जोड़ी से होगी. सानिया और राम ने पहले दौर में सर्बिया की एलेक्सांद्रा क्रुनिच और निकोला केसिच की जोड़ी को हराया था.

SA vs IND, 3rd ODI 2022: गायकवाड़ को फिर नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह, फैंस भड़के


छह बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सानिया को हालांकि महिला युगल के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था. मौजूदा सत्र के बाद संन्यास की घोषणा करने वाली सानिया टूर्नामेंट में एकमात्र भारतीय खिलाड़ी बची हैं. सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में शनिवार को मिश्रित युगल में रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया की दारिजा जुराक श्रेबर की जोड़ी पहले दौर में ही हार गई थी. 

'शून्य' पर आउट होकर विराट कोहली ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)