सूर्यकुमार यादव ने बीवी को कहा, 'बिरयानी से ज्यादा पसंद करता हूं', राशिद खान ने पूछा मजेदार सवाल

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी सगाई की 5वीं सालगिरह पर अपनी बीवी देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सूर्यकुमार यादव ने बीवी को कहा, 'बिरयानी से ज्यादा पसंद करता हूं', राशिद खान ने पूछा मजेदार सवाल

सूर्यकुमार यादव ने अपनी बीवी को कहा, 'बिरयानी से भी ज्यादा पसंद करता हूं'

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी सगाई की 5वीं सालगिरह पर अपनी बीवी देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की. तस्वीर के साथ सूर्यकुमार ने जो कैप्शन दिया है वह सभी का ध्यान ध्यान खींच रहा है. दरअसल सूर्यकुमार ने बीवी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं उसे बिरयानी से ज्यादा पसंद करता हूं और हमेशा पसंद करता रहूंगा. देविशा सगाई की 5वीं सालगिरह मुबारक, लव यू हमेशा..' भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार के द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं तो वहीं अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशऱिद खान (Rashid Khan) भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहे हैं. राशिद ने जहां सूर्यकुमार को शुभकामनाएं दी तो वहीं उनके द्वारा लिखे गए कैप्शन को लेकर चुटकी ली और एक मजेदार सवाल भी पूछ डाला.

ऐसे आश्चर्यजनक संयोग जब टेस्ट मैच में एक टीम के सभी 11 खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की

दरअसल राशिद ने मजाक करते हुए कमेंट किया और लिखा कि, 'क्या आप अपनी बल्लेबाजी से भी ज्यादा पसंद करते हैं'. राशिद के इस कमेंट पर हालांकि सूर्यकुमार ने रिएक्ट नहीं किया है लेकिन फैन्स ने मजेदार कमेंट कर अफगानिस्तान के स्पिनर को जवाब दिया है. एक यूजर ने लिखा, भाई शादी कर लो, फिर आपको पता चल जाएगा. दूसरे यूजर ने राशिद ने सवाल भी पूछा है कि 'आप कब शादी कर रहे हैं.'

4eslnd38

बता दें कि सूर्यकुमार यादव अब श्रीलंका के दौरे में भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं. भारत को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है. दरअसल भारत की दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका जाएगी और 3 वनडे के साथ-साथ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. वहीं, राशिद खान पीएसएल में खेलने वाले हैं. राशिद पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स टीम (Lahore Qalandars) की ओर से खेलते हुए दिखेंगे.

ICC का ऐलान, फिर से होगा चैंपियंस ट्रॉफी, 2023-31 तक के शेड्यूल तय, T20 WC के आयोजन के लिए मिला वक्त

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम के अहम सदस्य हैं. हालांकि इस सीजन में उनके नाम कम रन ही दर्ज हो पाए हैं. इस सीजन में अबतक सूर्यकुमार ने 7 मैच में केवल 173 रन ही बना सके हैं. आईपीएल के बचे मैच सितंबर में आयोजित किए जाने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com