यह ख़बर 17 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव नहीं

खास बातें

  • सीरीज में अजेय बढ़त लेने वाले ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 24 जनवरी से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया।
एडिलेड:

सीरीज में अजेय बढ़त लेने वाले ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 24 जनवरी से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं करके शान मार्श और ब्रैड हैडिन जैसे जूझ रहे खिलाड़ियों को एक और मौका दिया है।

ऑस्ट्रेलिया अभी सीरीज में 3-0 से आगे चल रहा है। उसने पर्थ में तीसरा टेस्ट मैच केवल ढाई दिन में जीत दिया था। ऑफ स्पिनर नाथन लियोन का हालांकि अंतिम एकादश में शामिल होना तय है। उन्हें पिछले सप्ताह वाका में बाहर बैठना पड़ा था। उन्हें मिशेल स्टार्क या पीटर सिडल के स्थान पर चुना जा सकता है। राष्ट्रीय चयनकर्ता जान इनवेरारिटी ने कहा, ‘‘एडिलेड ओवल में टेस्ट मैचों में हमेशा स्पिन गेंदबाज को प्राथमिकता दी जाती है तथा इसकी पूरी संभावना है कि चौथे टेस्ट में नाथन लियोन को किसी तेज गेंदबाज की जगह अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा। ’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टार्क ने अब तक न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ कुल मिलाकर जो तीन टेस्ट मैच खेले हैं उनमें वह प्रभाव नहीं छोड़ पाये और उन्हें बाहर रखा जा सकता है।