Aus vs Ind 4Th Test: शेन वॉर्न ने की टी. नटराजन को लेकर बहुत ही "अजीब" टिप्पणी, फैंस भड़के

Aus vs Ind 4Th Test: टी20 सीरीज में टी. नटराजन (T.Natarajan) ने तीन मैचों में छह विकेट चटकाए, तो एक वनडे में इस गेंदबाज ने 10 ओवर में 2 विकट लिए. चौथे टेस्ट की पहली पारी में नटराजन ने तीन विकेट लिए थे, लेकिन उनके साथ एक समस्या भी उभरकर आयी है, जिसे लेकर शेन वॉर्न ने गंभीर टिप्पणी की है.

Aus vs Ind 4Th Test: शेन वॉर्न ने की टी. नटराजन को लेकर बहुत ही

Aus vs Ind 4Th Test: पता नहीं शेन वॉर्न क्या कहना चहा रहे हैं

खास बातें

  • वॉर्न ये तूने क्या कहा !!
  • सोशल मीडिया पर फैंस वॉर्न पर बरसे
  • आगे से जबान संभालके वॉर्न !
नई दिल्ली:

भारतीय लेफ्ट-आर्म सीमर टी. नटराजन (T.Natarajan) के लिए जारी ऑस्ट्रेलिया दौरा स्वप्नसरीखा रहा है. दौरे में नटराजन को नेट प्रैक्टिस बॉलर के रूप में टीम के साथ रवाना किया था, लेकिन दौरा खत्म होते-होते नटराजन ने न केवल तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए अपना मैच खेल लिया, बल्कि इस युवा सीमर ने अपने प्रदर्शन से दिग्गजों को खासा प्रभावित भी किया. टी20 सीरीज में टी. नटराजन (T.Natarajan) ने तीन मैचों में छह विकेट चटकाए, तो एक वनडे में इस गेंदबाज ने 10 ओवर में 2 विकट लिए. चौथे टेस्ट की पहली पारी में नटराजन ने तीन विकेट लिए थे, लेकिन उनके साथ एक समस्या भी उभरकर आयी है, जिसे लेकर शेन वॉर्न ने गंभीर टिप्पणी की है. दरअसल टी. नटराजन (T.Natarajan) ने मैच में सात नो-बॉल फेंकी. बहरहाल, वॉर्न की इस टिप्पणी पर भारतीय और टी नटराजन के फैंस भड़क गए हैं. 

शेन वॉर्न ने फॉक्स क्रिकेट चैनल से बातचीत में कहा कि नटराजन की नो-बॉल को बड़ा और अजीब पाया. वॉर्न ने कहा कि सात में से पांच बार पहली ही गेंद का नो-बॉल हो जाना एक रुचिकर बात है. नटराजन ने सात नो-बॉल फेंकी और ये बड़ी नो-बॉल थीं और इस बात ने मेरा ध्यान खींचा. मुझे यह काफी अजीब सा लगता है. दिग्गज लेग स्पिनर ने कहा कि हम सभी ने नो-बॉल की हैं, लेकिन इनमें से पांच बार पहली ही गेंद का नो-बॉल में तब्दील होना एक रुचिकरा बात है. 

जब वॉर्न अजीब शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे, तो सवाल यह है कि क्या वॉर्न अप्रत्यक्ष रूप से किसी 'गड़बड़' की ओर इशारा कर रहे हैं? बहरहाल, जहां तक मैच का सवाल है, तो भारत ने चौथे दिन सिर्फ 11 गेंदों के खिलाफ ही बल्लेबाजी की और बारिश आ गयी. अब टीम रहाणे को मैच और सीरीज जीतने के लिए मंगलवार को 90 ओवरों में 324 रन बनाने होंगे. बहरहाल, वॉर्न के कमेंट पर प्रशंसक भड़क गए हैं और उनकी प्रतिक्रिया देख लीजिए: 


इस फैन ने वॉर्न को कड़ी फटकार लगायी है.

यह फैन भी बहुत नाराज है वॉर्न से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ  दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.