यह ख़बर 15 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वानखेड़े में सचिन तेंदुलकर की मां से मिले ऋतिक रोशन

मुंबई:

सचिन तेंदुलकर के विदाई टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी बड़ी हस्तियों का जमावड़ा रहा। सचिन की पारी देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे 'कृष-3' के स्टार ऋतिक रोशन ने सचिन की माता रजनी तेंदुलकर के साथ कुछ पल बिताए। यह पहला मौका है जब सचिन की मां अपने बेटे को खेलते हुए देख रही थीं। इसके बाद ऋतिक को सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि के साथ मैच के दौरान बातें करते देखा गया।

यही नहीं, सचिन तेंदुलकर के वानखेड़े स्टेडियम में बॉल ब्वाय के रूप में काम करने के 26 साल बाद उनके बेटा अर्जुन शुक्रवार को इस महान बल्लेबाज के विदाई टेस्ट मैच में यही भूमिका निभाते हुए नजर आया। पिछले साल मुंबई अंडर-14 टीम का हिस्सा रहा 14-वर्षीय अर्जुन तब मैदान पर थे, जब सीनियर तेंदुलकर अपने 200वें और आखिरी टेस्ट मैच में बल्लेबाजी कर रहे थे।

जिस वक्त नरसिंह देवनारायण की गेंद पर डैरेन सैमी ने सचिन का कैच लपका, अर्जुन तब भी मैदान पर थे। दिलचस्प बात यह है कि तेंदुलकर ने 14 साल की उम्र में विश्वकप 1987 में वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम जिम्बाब्वे मैच में बॉल ब्वाय की भूमिका निभाई थी। स्टार टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति और बॉलीवुड स्टार आमिर खान, रितेश देशमुख, जेनिलिया डिसूजा भी इस मौके पर उपस्थित थे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में उपस्थित थे।

(इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com