Asia Cup Ind-PAK Match:' छात्रों को एक साथ मैच न देखने को कहा', NIT श्रीनगर ने जारी किया फरमान

India vs Pakistan Asia Cup 2022: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान श्रीनगर (एनआईटी-श्रीनगर) ने अपने छात्रों से कहा है कि वे रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप क्रिकेट (Asia Cup) मैच को समूहों में नहीं देखें और न ही इससे संबंधित कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर डालें.

Asia Cup Ind-PAK Match:' छात्रों को एक साथ मैच न देखने को कहा',  NIT श्रीनगर ने जारी किया फरमान

NIT श्रीनगर ने जारी किया फरमान, छात्रों को एक साथ मैच न देखने को कहा

India vs Pakistan Asia Cup 2022: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान श्रीनगर (एनआईटी-श्रीनगर) ने अपने छात्रों से कहा है कि वे रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप क्रिकेट (Asia Cup) मैच को समूहों में नहीं देखें और न ही इससे संबंधित कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर डालें. ‘डीन ऑफ स्टूडेंट्स वेलफेयर' की ओर से जारी नोटिस में संस्थान प्रशासन ने छात्रों को मैच के दौरान अपने आवंटित कमरों में रहने को कहा है. नोटिस में कहा गया है, ‘‘छात्रों को पता है कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में विभिन्न देशों के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है,  छात्रों को निर्देश दिया जाता है कि वे खेल को खेल के रूप में लें और संस्थान/छात्रावास में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता नहीं करें. 

रविवार के मैच के दौरान छात्रों को उन्हें आवंटित कमरों में रहने और अन्य छात्रों को अपने कमरे में प्रवेश करने तथा समूहों में मैच देखने की अनुमति नहीं देने का निर्देश दिया गया है. एनआईटी-श्रीनगर ने कहा, ‘‘यदि किसी कमरे में छात्रों का समूह मैच देखते हुए पाया गया तो जिन छात्रों को वह विशेष कमरा आवंटित किया गया है उन्हें संस्थान के छात्रावास से निकाल दिया जाएगा और इसमें शामिल सभी छात्रों पर कम से कम पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा.''

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कौन होगा ओपनिंग पार्टनर, रोहित शर्मा ने दिया जवाब


छात्रों को सोशल मीडिया पर मैच से संबंधित किसी भी सामग्री को पोस्ट करने से बचने का भी निर्देश दिया गया है, इसके अलावा उन्हें निर्देश दिया गया है कि वे मैच के दौरान या बाद में छात्रावास के कमरों से बाहर न निकलें, वर्ष 2016 में टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज से भारत की हार के बाद अन्य राज्यों के और स्थानीय छात्रों के बीच संस्थान में झड़पें हुई थी जिससे एनआईटी कई दिनों तक बंद रहा था.

राहुल ने भारत के लिए 4 वनडे मैच और 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इसके अलावा 44 आईपीएल मैचों में उनके नाम 40 विकेट दर्ज  हैं. 

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)