IND vs PAK: मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी, बुमराह- कुलदीप नहीं बल्कि यह भारतीय गेंदबाज कर सकता है बाबर आजम को आउट

Mohammad Kaif on India vs Pakistan: मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif on Babar Azam) ने जसप्रीत बुमराह को बाबर के लिए खतरा नहीं बताया है बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मोहम्मद शमी को पाकिस्तानी कप्तान के लिए खतरा बताया है. 

IND vs PAK: मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी, बुमराह- कुलदीप नहीं बल्कि यह भारतीय गेंदबाज कर सकता है बाबर आजम को आउट

Mohammad Kaif on India vs Pakistan

Mohammad Kaif on India vs Pakistan:एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (Asia Cup India vs Pakistan) के बीच मैच 2 सितंबर को खेला जाना है. दोनों ही टीम मजबूत है  और इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर अपनी राय दी है. कैफ का मानना है कि भारतीय टीम इस बार भी पाकिस्तान को हरा देगी. स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बात करते हुए कैफ ने उस भारतीय गेंदबाज का नाम लिया है जो बाबर आजम के खिलाफ गदब की गेंदबाजी कर उनका विकेट लेने में सफल रह सकते हैं. 

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif on Babar Azam) ने जसप्रीत बुमराह को बाबर के लिए खतरा नहीं बताया है बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मोहम्मद शमी को पाकिस्तानी कप्तान के लिए खतरा बताया है.  कैफ ने कहा, " यकीनन जसप्रीत बुमराह के आने से टीम इंडिया मजबूत हुई है. बुमराह एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है. उसका सामना करना किसी भी बल्लेबाज के लिए चुनौती से भरा रहता है. लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को बुमराह के अलावा शमी से भी बचकर रहना होगा."

कैफ ने कहा कि, "शमी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत के लिए एक्स फैक्टर होंगे. शमी हाल के समय में शानदार फॉर्म में रहे हैं. आईपीएल में भी शममी ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया था. बुमराह के गैरमौजूदगी में शमी ने शानदार गेंदबाजी की थी. मेरी राय में बाबर को शमी (Mohammed Shami vs Babar Azam) के खिलाफ बल्लेबाजी करने में मुश्किल आने वाली है."


बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे में कुल 132 मैच हुए हैं जिसमें पाकिस्तान को 73 मैचों में जीत मिली है तो वहीं भारत को 55 मैच में जीत हासिल हुई है. 4 मैच बिना किसी परिणाम के सामने आया था. वहीं, वनडे एशिया कप में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 13 मुकाबले हुए हैं जिसमें 7 मैच में जीत मिली है, वहीं पाकिस्तान की टीम 5 मैच जीतने में सफल रहे हैं. एक मैच बेनतीजा रहा है. 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा
बैकअप: संजू सैमसन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तानी टीम: अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान (उपकप्तान), मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी