India vs Sri Lanka: एशिया कप फाइनल से पहले फैन्स के लिए बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

India vs Sri Lanka Maheesh Theekshana: एशिया कप के फाइनल से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के स्पिनर महेश तीक्षाना मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ मैच नहीं भी खेल पाएंगे.. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा.

India vs Sri Lanka: एशिया कप फाइनल से पहले फैन्स के लिए बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

Maheesh Theekshana हो सकते हैं फाइनल से बाहर

India vs Sri Lanka Maheesh Theekshana: भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल खेला जाने वाला है. बता दें कि ESPNCricinfo के अनुसार श्रीलंका के स्पिनर महेश तीक्षाना मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ एशिया कप फाइनल (Asia Cup Final) से बाहर हो गए हैं.  पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार को श्रीलंका की दो विकेट की जीत के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय तीक्षणा के दायें हैमस्ट्रिंग (पैर की मांसपेशियों) में खिंचाव आ गया. श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को ‘एक्स' पर पोस्ट किया, "महेश तीक्षाना की दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है. खिलाड़ी की स्थिति का पूरी तरह से आकलन करने के लिए उसका स्कैन किया जाएगा."

इस मैच में श्रीलंका की गेंदबाजी के दौरान तीक्षणा को कई बार लंगड़ा कर चलते और मैदान के बाहर जाते देखा गया. उन्होंने चोट के बावजूद 42 ओवर के मैच में अपने नौ ओवर के स्पैल को पूरा किया. वह पाकिस्तान की पारी के दौरान 39वें ओवर में टीम के अन्य सदस्यों की मदद से मैदान के बाहर गये. तीक्षाना की चोट ने श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ा दी हैं क्योंकि पहले से ही वानिंदु हसरंगा, दुश्मंथा चमीरा, लाहिरू मदुशंका और लाहिरू कुमारा जैसे अहम खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हैं. श्रीलंकाई टीम रविवार को फाइनल में भारत से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें:


"जैक कालिस ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुने टॉप-5 ऐसे खिलाड़ी जो मचा सकते हैं गदर, पांचवां नाम चौंकाने वाला

""94 गेंद 222 रन..", हेनरिक क्लासेन-डेविड मिलर ने मिलकर ODI में उड़ाया गर्दा, 19 चौके 18 छक्के, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल: Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और श्रीलंका का रिकॉर्ड भारत और श्रीलंका ने अबतक वनडे में 166 मैच खेले हैं जिसमें 97 मैच में भारत को जीत मिली है. इसके अलावा 57 मैच में श्रीलंका को जीत मिली है. 11 मैचों का परिणाम नहीं निकल पाया है और साथ ही 1 मैच टाई पर खत्म हुआ था. इस एशिया कप में भारत ने श्रीलंका को सुपर 4 राउंड में 41 रन से हराया था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)