Asia Cup 2022: "आगे लगे बस्ती में, हसन अली...", फैंस को नहीं भाया पाक पेसर का जश्न मनाने का यूनीक स्टाइल, video

Asia Cup 2022, PAK vs SL: श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में हसन अली (Hasan Ali) के कैच लपकने के बाद जश्न मनाने का अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है.

Asia Cup 2022:

SL vs PAK: अच्छा कैच पकड़ने के बावजूद हसन अली को ताने सुनने को मिल रहे हैं...यही किस्मत है..अपनी-अपनी किस्मत है !

खास बातें

  • हसन अली का जश्न मनाने का अनूठा स्टाइल देखिए
  • आ खेल खेलें हम...एक खेल खेलें हम..!
  • बढ़िया कैच, पर फिर भी मजे ले रहे फैंस
नई दिल्ली:

जारी एशिया कप में श्रीलंका ने शुक्रवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज की. श्रीलंका ने पाकिस्तान को सिर्फ 121 रन पर सीमित करने के बाद 17 ओवरों में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. हार के बाद पाकिस्तान के प्रशंसक अपनी टीम से बहुत ही ज्यादा खफा दिखायी पड़े. और उनका गुस्सा हसन अली पर फूटा, जिन्होंने मौका मिलने पर कुछ खास नहीं किया. हसन अली ने तीन ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 25 रन खर्च किए. हालांकि, यह जरूर हुआ कि बॉलिंग में नाकाम होने के बावजूद हसन अली ने एक बेहतरीन कैच लपककर आकर्षण चुरा लिया. हसन अली ने श्रीलंकाई पारी के 16वें ओवर में कप्तान दसुन शनाका का शानदार कैच लपका. और फैंस इस को देखकर हैरान रह गए कि हसन अली ने यह कैच लपक किया. पाकिस्तानी फैंस को तो एक बार को भरोसा नहीं हुआ कि हसन ने कैच लपक लिया है. लेकिन कैच से ज्याादा आकर्षण का केंद्र अली और इफ्तिखार अहमद का जश्न मनाने का तरीका रहा. कैच पूरा होने के बाद दोनों खिलाड़ी बैठकर एक-दूसरे की तरफ गेंद उछालकर लपकने लगे कि मानों दोनों कैच-कैच खेल रहे हों.

SPECIAL STORIES:  

Virat Kohli का 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक: इतना खराब भी नहीं रहा तीन साल के सूखे का सफ़र


 कोहली के बल्ले से निकला पहला टी20 शतक, तो झूम उठा सोशल मीडिया

आसिफ अली को मिल सकती है यह सख्त सजा, कभी भी आईसीसी कर सकती है ऐलान

दरअसल हसन अली की पहचान पहले कई मौकों पर आसान कैच टपकाने की रही है. और इसके चलते वह खासकर भारतीय फैंस के निशाने पर रहे हैं और उन्हें लेकर बहुत मजेदार मीम्स बनते रहते हैं. यही वजह रही कि जब अली ने शनाका का कैच लपका, तो फैंस हैरान रह गए. हसल अली का पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड का छोड़ा गया कैच अभी भी फैंस के जहन में कौंधता रहता है. इसके बाद ही मैच पाकिस्तान के हाथ से फिसल गया था. बहरहाल, श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन कैच हसन ने पकड़ा जरूर, लेकिन पाकिस्तानी फैंस उन्हें विश्व कप के लिए अभी तक माफ नहीं किया है. चलिए आप कमेंट्स पर नजर दौड़ा लें

इस फैन का कमेंट देखिए..

और देखिए

विश्व कप की घटना के बाद ऐसे कमेंट तो आएंगे ही

आग लगे बस्ती में....

यह भी पढ़ें:

पहले टी20 शतक के साथ ही विराट कोहली ने बना दिए ये 8 बड़े रिकॉर्ड

'तो क्या मैं खुद बाहर बैठ जाऊं' विराट के ओपनिंग करने के सवाल पर बोले के एल राहुल

'आसिफ अली को आईसीसी ने दे दी सजा, कर दी ऐसी कार्रवाई

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com