एजेस बाउल स्टेडियम से अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर बोलीं, 'कोहली पर यह लागू नहीं होता है..'

साउथम्पटन (Southampton) के एजेस बाउल स्टेडियम (The Ageas Bowl) में भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल (Final) का खेला जाएगा.

एजेस बाउल स्टेडियम से अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर बोलीं, 'कोहली पर यह लागू नहीं होता है..'

एजेस बाउल स्टेडियम से अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर फैन्स को किया सरप्राइज

साउथम्पटन (Southampton) के एजेस बाउल स्टेडियम (The Ageas Bowl) में भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल (Final) का खेला जाएगा. भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचकर एजेस बाउल स्टेडियम में क्वारंटीन का समय बिता रहे हैं. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने स्टेडियम से अपनी तस्वीर शेयर की है. अनुष्का ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' 'काम घर मत लाओ कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा'.. अनुष्का के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.वहीं. कोहली ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है.

मोईन खान के बेटे ने PAK टीम में जगह बनाने के लिए 1 साल में किया 30 किलो वजम कम, अब मिली एंट्री

भारतीय टीम के खिलाड़़ी अपनी वाइफ और बच्चे के साथ इंग्लैंड पहुंचे हैं. भारत से इंग्लैंड रवाना होने से पहले अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें अनुष्का अपनी बेटी वार्मिका को सीने से लगाकर एयरपोर्ट के अंदर जा रहीं थी. उस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया था. कुछ दिन पहले विराट ने सोशल मीडिया पर फैन के साथ सवाल-जवाब सेशन में कहा है कि वो और उनकी वाइफ अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर तबतक शेयर नहीं करेंगे जब तक वह इसके बारे में पूरी तरह से अवगत न हो.

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी वाइड गेंद नहीं डालने वाले टॉप 10 गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

g0fdveq

इसके अलावा एक शख्स ने कोहली के डाइट के बारे में भी पूछा था तो विराट ने अंडा खाने की बात कही थी, जिसने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा चमया था. बाद में खुद कोहली ने ट्वीट कर यह खुलासा किया कि, वह कभी भी वीगन नहीं बने थे, वो हमेशा से शाकाहारी खाना खाते हैं. 

चहल ने कहा- मेरी बीवी ने मुझे गुगली डालना सिखाया है, तो राशिद खान बोले- 'मैं तो शादी के बगैर ही.."


बता दें कि 18 जून को साउथम्पटन (Southampton) के एजेस बाउल में ही भारत और न्यूजीलैंड की टीम एक दूसरे के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने मैदान पर उतरेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com