इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ हादसा, अस्पताल में भर्ती किया गया

Andrew Flintoff: इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) के साथ हादसा हो गया है. दरअसल, फ्लिंटॉफ बीबीसी के शो ‘ टॉप गियर’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ हादसा, अस्पताल में भर्ती किया गया

Andrew Flintoff के साथ हादसा

Andrew Flintoff: इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) के साथ हादसा हो गया है. दरअसल, फ्लिंटॉफ बीबीसी के शो ‘ टॉप गियर' की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. टीवी प्रस्तोता बने 45 वर्ष के फ्लिंटॉफ को सर्रे के डंसफोल्ड एयरोड्रम पर शूटिंग के दौरान चोट लगी जिसके बाद  उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर को लेकर बीबीसी ने बयान जारी किया औऱ कहा कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर और जानलेवा नहीं है.  बीबीसी ने एक बयान में कहा ,‘फ्रेडी सुबह टॉप गियर की शूटिंग के दौरान एक हादसे में घायल हो गया, उन्हें उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया था.'

दिग्गज ऑलराउंडर रहे फ्लिंटॉफ ने इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट मैच और 141 वनडे मैच खेले हैं. साल 2009 में फ्लिंटॉफ ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. बता दें कि क्रिकेट से दूर होने के बाद कमेंटेटर और टीवी प्रजेंटर के तौर पर फ्लिंटॉफ ने अपनी दूसरी पारी शुरू की थी.  दूसरी पारी में भी फ्लिंटॉफ खासे सफल रहे हैं. अपने करियर के दौरान फ्लिंटॉफ ने 2005 और 2009 के एशेज में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. 

अपने करियर में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने वनडे में 32 की औसत से 3394 रन और 169 विकेट, टेस्ट  में 3845 रन और 226 विकेट और 7 टी20 मैच में 76 रन और 5 विकेट लेने में सफल रहे थे. फ्लिंटॉफ अपने करियर के दौरान आक्रमक बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते थे.


ये भी पढ़े- 

BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में सूर्यकुमार यादव, शुबमन गिल, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या की लगेगी लॉटरी, जल्द होगा ऐलान

एक करोड़ बेस प्राइस वाले इन 5 खिलाड़ियों को 2023 आईपीएल मिनी ऑक्शन में शायद ही कोई खरीदे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com