"मैं आभारी हूं कि मेरा नाम माहीं-द्रा है..", धोनी की करिश्माई बल्लेबाजी को देख आनंद महिंद्रा ने किया रिएक्ट, रिएक्शन ने लूटी महफिल

Anand Mahindra Reaction viral on MS Dhoni three sixes, धोनी 42 साल की उम्र में जिस तरह से अपने खेल से फैन्स का दिल जीत रहे हैं वह असाधारण है. मुंबई के खिलाफ मैच में भी धोनी ने वहीं करिश्मा किया ...

Anand Mahindra post on Dhoni

Anand Mahindra on MS Dhoni three sixes: महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) धोनी के फैन हैं इसमें कोई शक नहीं है. जब भी माही क्रिकेट के मैदान पर करिश्मा करते हैं आनंद महिंद्रा इसपर रिएक्ट जरूर करते हैं. अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी ने हार्दिक पंड्या के खिलाफ लगातार तीन गेंद पर तीन छक्का लगाया है, उसको लेकर अब आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट किया है और जिस अंदाज में धोनी को लेकर बात की है उसने फैन्स के बीच सुर्खियां बना ली है. महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर धोनी (MS Dhoni) को लेकर वायरल हुए एक पोस्ट को लेकर रिएक्ट किया और कुछ ऐसी बातें लिखी है जिसने फैन्स का दीवाना बना दिया है. बता दें कि धोनी ने मुंबई के खिलाफ मैच में केवल 4 गेंद पर 20 रन की तूफानी पारी खेली.

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


महिंद्रा  ने धोनी को लेकर रिएक्ट किया और लिखा, "मुझे आप एक ऐसा खिलाड़ी बताए जो अवास्तविक अपेक्षाओं और दबाव मे इस आदमी से भी अधिक फलता-फूलता हो - यह केवल उसकी आग में घी डालने जैसा है. आज, मैं बस आभारी हूं कि मेरा नाम माही-ंद्रा है..."

बता दें कि धोनी 42 साल की उम्र में जिस तरह से अपने खेल से फैन्स का दिल जीत रहे हैं वह असाधारण है. मुंबई के खिलाफ मैच में भी धोनी ने वहीं करिश्मा किया जिसकी उम्मीद फैन्स उनसे हर दफा करते हैं. आखिरी ओवर में धोनी बल्लेबाजी करने आए. हार्दिक की लगातार तीन  गेंद पर धोनी ने छक्का लगाया और चौथी गेंद पर 2 रन लिए. यानी कुल 4 गेंद पर माही ने 20 रन बनाए. धोनी की पारी के दम पर ही सीएसके 206 रन बना पाने में सफल रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, मुंबई इंडियंस की ओर से रोहित शर्मा ने नाबाद 105 रन 63 गेंद पर जरूर बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. रोहित का आईपीएल में यह दूसरा शतक है, 12 साल के बाद रोहित ने आईपीएल में सैकड़ा जड़ा है. वैसे, टी-20 क्रिकेट में रोहित ने 500 छक्के लगाने का कमाल कर दिखाया है और वो ऐसा करने वाले भारत के पहले क्रिकेटर भी बने हैं.