ये माही का जादू है सर चढ़कर बोलेगा! सीएसके ड्रेसिंग में पहुंचे जसप्रीत बुमराह, धोनी के साथ खिंचवाई तस्वीर, Video

Dhoni with Jasprit Bumrah: धोनी के अलावा पथिराना ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. मथीशा पथिराना  को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

ये माही का जादू है सर चढ़कर बोलेगा! सीएसके ड्रेसिंग में पहुंचे जसप्रीत बुमराह, धोनी के साथ खिंचवाई तस्वीर, Video

Jasprit Bumrah With Dhoni, IPL

Dhoni with Jasprit Bumrah: सीएसके (CSK) की जीत में धोनी (MS Dhoni) ने कमाल किया और जिस अंदाज में हार्दिक पंड्या की लगातार तीन गेंद पर तीन छक्के लगाए उसने फैन्स का दिल जीत लिया. माही का जादू एक बार फिर वानखेड़े में सर चढ़कर बोला है. बता दें कि एक ओर जहां सीएसके ने शानदार जीत हासिल की तो वहीं दूसरी ओर उनकी दीवानगी का आलम ये था कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी धोनी को देखकर हार का दर्द भी भूल गए. दरअसल, मैच के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सीएसके के ड्रेसिंग रूम में गए और धोनी के साथ तस्वीर खिंचवाई, धोनी के साथ फोटो खिंचवाकर बुमराह काफी खुश नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बुमराह ने धोनी के साथ अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बुमराह ने लिखा, "माही भाई से काफी दिनों के बाद मिला, उनसे मिलकर अच्छा महसूस लगा."

बता दें कि मैच में धोनी (MS Dhoni)  ने 4 गेंद पर 20 रन बनाए. 500 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धोनी ने कमाल कर दिया. धोनी ने लगातार तीन छक्के लगाकर हार्दिक की गेंदबाजी लेंथ को बागड़ कर रख दिया. बता दें कि आईपीएल में धोनी ने 20वें ओवर में 64 सिक्स लगाने में सफल हो गए हैं. इसके साथ-साथ सीएसके के लिए धोनी का यह 250वां मैच था. यही नहीं धोनी ने सीएसके के लिए 5000 रन भी पूरे कर लिए हैं. ऐसा करने वाले धोनी सीएसके (CSK) के लिए सिर्फ दूसरे खिलाड़ी बने हैं.

धोनी के अलावा पथिराना ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. मथीशा पथिराना  को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि इस जीत के साथ ही सीएसके अब प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. मुंबई इस समय आठठें नंबर पर है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com