विज्ञापन
This Article is From Mar 29, 2017

धर्मशाला में टीम इंडिया की जीत के बाद अमिताभ बच्‍चन ने ब्रेड हॉज को बताई विराट कोहली के नहीं खेलने की वजह...

धर्मशाला में टीम इंडिया की जीत के बाद अमिताभ बच्‍चन ने ब्रेड हॉज को बताई विराट कोहली के नहीं खेलने की वजह...
विराट कोहली को लेकर ऑस्‍ट्रेलिया के ब्रेड हॉज के बयान का अमिताभ बच्‍चन ने जोरदार जवाब दिया है (फाइल फोटो)
ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की सीरीज जीत ने पूरे देश को खुशी से भर दिया है. धर्मशाला टेस्‍ट में टीम इंडिया ने मंगलवार को ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को 8 विकेट से शिकस्‍त दी और 2-1 के अंतर से बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम और वहां के मीडिया की ओर से टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की बेवजह आलोचना का मुंहतोड़ जवाब विराट ब्रिगेड ने इस जीत के साथ दिया है. कंधे की चोट के कारण विराट धर्मशाला के चौथे टेस्‍ट में नहीं खेल पाए लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अजिंक्‍य रहाणे ने टीम की बेहतरीन तरीके से अगुवाई की और अपने नियमित कप्‍तान विराट और देश को जीत का तोहफा दिया. बॉलीवुड सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन भी टीम इंडिया की इस जीत से गदगद हैं. 'बिग बी' क्रिकेट में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लगातार फॉलो करते रहते हैं और वे अच्‍छे पर खिलाड़ि‍यों की हौसला अफजाई करने से नहीं चूकते. टीम इंडिया के इस शानदार प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए अमिताभ ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेड हॉज पर तंज कसने से भी नहीं चूके.

गौरतलब है कि 'बड़बोले' हॉज ने एक बयान में कहा था कि आईपीएल की खातिर विराट कोहली ने धर्मशाला टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन से खुद को दूर रखने का फैसला किया. मैच में टीम इंडिया जब जीत के करीब पहुंच गई तो अमिताभ ने ट्वीट किया कि ब्रेड हॉज कहते हैं कि आईपीएल के लिए फिट होने की खातिर विराट चौथे टेस्‍ट की एकादश से हट गए. बकवास! उन्‍होंने (विराट ने) ऐसा इसलिए किया क्‍येांकि वे दिखाना चाहते थे कि उनके बिना भी टीम इंडिया, ऑस्‍ट्रेलिया के छक्‍के छुड़ाते हुए उसे हरा सकती है. इसके बाद किए एक अन्‍य ट्वीट में भी अमिताभ ने कंगारू टीम की सीरीज हार पर चुटकी ली. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'बधाई टीम इंडिया! ऑस्‍ट्रेलियाई बुरी तरह हारे. यह मोडा डांस का वक्‍त है.' अमिताभ को बाद में लगा कि शायद हर कोई 'मोडा डांस'  का मतलब नहीं समझा होगा. उन्‍होंने लिखा कि 'पंजाबी इस समझ जाएंगे. मोडा कंधे को कहते हैं. हाहाहाहाहा...'
इंग्‍लैंड के जो रूट  को लेकर भी ली थी चुटकी...
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली का खेल अमिताभ को पसंद है. वे विराट की तुलना इंग्‍लैंड के जो रूट से करने को लेकर भी एक ट्वीट कर चुके हैं. उस समय उनके ट्वीट के निशाने पर इंग्‍लैंड के पूर्व हरफनमौला एंड्रयू फ्लिंटॉफ भी आ गए थे. बात भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पिछले साल मार्च में टी-20 वर्ल्‍डकप के दौरान मोहली में हुए मैच की है. दरअसल इस मैच में शानदार पारी के बाद टि्वटर पर सभी दिग्‍गजों ने एक सुर में विराट कोहली की प्रशंसा की थी. इसी बीच फ्लिंटॉफ ने कोहली की पारी की प्रशंसा तो की, लेकिन उन्हें जो रूट से लगभग कमतर बता दिया. बिग-बी का यह नागवार गुजरा. उन्‍होंने ट्वीट किया था, - Root who? जड़ से उखाड़ देंगे Root ko ..!!!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
धर्मशाला में टीम इंडिया की जीत के बाद अमिताभ बच्‍चन ने ब्रेड हॉज को बताई विराट कोहली के नहीं खेलने की वजह...
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com