विज्ञापन
This Article is From May 28, 2013

बच्चों के दीक्षांत समारोह के कारण फाइनल देखने नहीं पहुंचे अंबानी

कोलकाता: मुंबई इंडियन्स के मालिक मुकेश और नीता अंबानी ने अपने बच्चों को प्राथमिकता देते हुए न्यूयार्क में अपने बेटे और बेटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने का फैसला किया। ऐसा करने से ये दोनों ईडन गार्डन्स में रविवार रात आईपीएल फाइनल में मौजूद नहीं रहे जिसमें उनकी टीम ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर खिताब जीता।

मुकेश और नीता हालांकि अपनी अनुपस्थिति की भरपाई करते हुए सोमवार की शाम स्वदेश लौटे और इसके बाद एल्टामाउंट रोड स्थित अपने आवास पर पूरी टीम के लिए पार्टी दी।

रविवार को विशेष तौर पर उस समय नीता की कमी खली जब सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल को अलविदा कहा और खचाखच भरे 67,000 दर्शकों की क्षमता वाले ईडन गार्डन में अपनी पत्नी अंजलि, बेटी सारा और टीम के अन्य सदस्यों के साथ ‘विक्ट्री लैप’ लगाया।

सैकड़ों मील दूर न्यूयार्क में बैठे नीता और मुकेश ने टीम के जीत के जश्न में अपनी भूमिका निभाई जब इन दोनों ने टीम के प्रत्येक सदस्य से ड्रेसिंग रूम में बात की।

एक खिलाड़ी ने कहा, ‘‘वे अजीब स्थिति में थे क्योंकि न्यूयार्क में आकाश और इशा के दीक्षांत समारोह और आईपीएल फाइनल की तारीख एक ही थी। क्योंकि यह जीवन में एक बार मिलने वाला मौका था इसलिए उन्होंने न्यूयार्क जाने का फैसला किया।’’ बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों ने टीम होटल पहुंचने के बाद सुबह तक पार्टी की। खिलाड़ी इसके बाद दोपहर तक अपने अपने शहरों के लिए रवाना हुए थे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
बच्चों के दीक्षांत समारोह के कारण फाइनल देखने नहीं पहुंचे अंबानी
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com