सामने आया एलेक्स कैरी का भावुक VIDEO, टिम पेन की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुए हैं शामिल

"उन्होंने मुझसे आकर हाथ मिलाया और कुछ कहा, वास्तव में मुझे ढंग से याद नहीं कि उन्होंने मुझे गले लगाकर क्या कहा था. मैं कुछ  भी नहीं बोल पाया"

सामने आया एलेक्स कैरी का भावुक VIDEO, टिम पेन की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुए हैं शामिल

पहला एशेज टेस्ट 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. 

खास बातें

  • पहले दो मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान
  • 8 दिसंबर से एशेज की शुरुआत
  • टिम पेन की जगह एलेक्स कैरी टीम में शामिल
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टीम का ऐलान कर  दिया है. गाबा (Gabba) के मैदान पर पहले मैच में एलेक्स कैरी (Alex Carey) डेब्यू करने जा रहे है. कैरी ने सफेद बॉल से ऑस्ट्रेलिया के लिए 80 मैच खेले हैं. ऐशज के शुरू होने में अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है. एलेक्स कैरी ने अपने डेब्यू को लेकर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कैरी ने बताया कि वे अपने परिवार के काफी नजदीक हैं. कैरी ने बताया कि उनके माता-पिता को जब उनके डेब्यू के बारे में पता चला तो उनकी आंखों से आंसू निकल आए. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी, भाई,बहन और दोस्तों का हाल भी कुछ ऐसा ही था. 

यह पढ़ें- इस पूर्व तेज गेंदबाज के बयान ने मचा दी खलबली, बोले-"अगले मैच में अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों को बाहर करो"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने शेयर किए इस वीडियो में कैरी ने बताया कि मैं खुशनसीब हूं कि मेरे साथ में ऐसे लोग हैं जो मेरी इतनी परवाह करते हैं. उन्होंने बताया कि उनके डेब्यू की खबरों के बाद से उनका फोन लगातार बज रहा है. वे काफी खुश हैं. ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता जॉर्ज बेली (George Bailey) ने कहा कि सीमित ओवरों के प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के लिए 30 साल के इस खिलाड़ी का अनुभव, उनके मजबूत प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड के शीर्ष उन्हें टिप पेन द्वारा खाली की गई जगह के लिए एकदम सही साबित करता है. बेली के साथ अपनी बातचीत के बारे में बोलते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने मुझसे आकर हाथ मिलाया और मुझसे कुछ कहा, वास्तव में मुझे ढंग से याद नहीं कि उन्होंने मुझे गले लगाकर क्या कहा था. मैं कुछ  भी नहीं बोल पाया. उनके चेहरे पर मुस्कान थी. 


यह भी पढ़ें- कुमार संगाकारा ने बताई संजू सैमसन को रिटेन करने की असली वजह, आर्चर और स्टोक्स पर भी VIDEO में बोले

आपको बता दें कि कैरी खेल के सबसे लंबे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करने वाले 461वें खिलाड़ी बन जाएंगे. पहला एशेज टेस्ट 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाएगा. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com