INDvsENG टेस्ट सीरीज : स्पिनरों के खिलाफ अजिंक्य रहाणे का लचर प्रदर्शन जारी

INDvsENG टेस्ट सीरीज : स्पिनरों के खिलाफ अजिंक्य रहाणे का लचर प्रदर्शन जारी

खास बातें

  • मौजूदा सीरीज की पांच पारियों में सिर्फ 53 रन बना पाए हैं
  • प्रत्येक तरह के स्पिनर रहाणे को आउट करने में सफल रहे हैं
  • मोहाली में लेग स्पिनर आदिल राशिद ने उन्हें पवेलियन भेजा
मोहाली:

उपमहाद्वीप में भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में शामिल रहे अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं लेकिन टीम के साथी चेतेश्वर पुजारा ने उनका पूरा समर्थन किया है. इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज की पांच पारियों में रहाणे 10.60 की औसत से सिर्फ 53 रन बना पाए हैं.

प्रत्येक तरह के स्पिनर मौजूदा सीरीज में रहाणे को आउट करने में सफल रहे हैं. ऑफ स्पिनर मोईन अली और बाएं हाथ के स्पिनर जफर अंसारी ने उन्हें राजकोट की बल्लेबाजी की अनुकूल पिच पर आउट किया जबकि आज यहां लेग स्पिनर आदिल राशिद ने उन्हें पवेलियन भेजा. रविवार को रहाणे को पगबाधा आउट करने वाले राशिद ने मैच के बाद कहा कि उन्हें यकीन था कि रहाणे के खिलाफ गुगली काम करेगी.

उन्होंने कहा, "मैं उसे सीधी गेंद फेंकने की कोशिश कर रहा था और बीच में मिश्रण (गुगली) करना चाहता था. वह गेंद काफी अच्छी रही और वह पगबाधा हुआ. कभी कभी आप रणनीति बनाते हैं और कभी आपको सिर्फ यकीन होता है." पुजारा ने हालांकि टीम इंडिया के अपने साथी का समर्थन करते हुए कहा कि एक अच्छी पारी के साथ रहाणे वापसी कर लेंगे.

उन्होंने कहा, "मझे नहीं लगता कि उसकी फॉर्म टीम के लिए कोई चिंता की बात है. अतीत में उसने जिस तरह की बल्लेबाजी की है - विदेश में और भारतीय हालात में और खेल के सभी प्रारूपों में - वह सफल खिलाड़ी रहा है. कुछ पारियों की बात है. एक बार वह रन बनाना शुरू कर देगा तो फार्म फिर हासिल कर लेगा. वह टीम का अहम खिलाड़ी है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com