IND vs AUS: 100वें टेस्ट से पहले PM Modi ने Cheteshwar Pujara को दिया जीत का मंत्र, ट्वीट हुआ वायरल

Cheteshwar Pujara Meets PM Modi: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में है. ये मैच चेतेश्वर पुजारा के करियर का 100वां टेस्ट होगा. इस कीर्तिमान को छूने से पहले पुजारा ने पीएम मोदी से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

IND vs AUS: 100वें टेस्ट से पहले PM Modi ने Cheteshwar Pujara को दिया जीत का मंत्र, ट्वीट हुआ वायरल

100वें टेस्ट मैच से पहले पुजारा ने पीएम मोदी से की खास मुलाकात

Cheteshwar Pujara 100Th Test Ind Vs Aus: भारत के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार से दिल्ली में शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे मैच में अपना 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं. पुजारा 100 या अधिक टेस्ट खेलने वाले 13वें भारतीय बन जाएंगे, जिसमें सचिन तेंदुलकर (200 टेस्ट) सबसे आगे हैं. उन्होंने 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और तब से अब तक के सबसे लंबे प्रारूप में खुद को बनाए रखा है, कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ अपने पेशेवर करियर में कठिनाइयों को दूर किया है.

वर्ल्ड क्रिकेट में बहुत कम ही खिलाड़ी 100 टेस्ट मैच की दहलीज लांघ पाते हैं और पुजारा अब उस कड़ी में जुड़ने जा रहे अगले बल्लेबाज हैं. बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में है. दिल्ली में होने वाला टेस्ट भारतीय टीम के लिए सीरीज में बढ़त को और बड़ा करने के लिहाज से तो अहम होगा. ये मैच दरअसल, उनके करियर का 100वां टेस्ट होगा. इस कीर्तिमान को छूने से पहले पुजारा और उनकी पत्नी पूजा ने मंगलवार (14 फरवरी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. खास बात ये है कि पुजारा को इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए PM मोदी से एडवांस में बधाई मिल चुकी है.

पुजारा ने 100वें टेस्ट से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी से अपनी मुलाकात की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ये पल मेरे हौसले को बढ़ाने वाले हैं. पीएम मोदी से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात रही.' पुजारा ने इस मुलाकात के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया भी किया. उनके इस पोस्ट को 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 33.5K लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं चेतेश्वर पुजारा के इस पोस्ट को प्रधानमंत्री की ओर से रिट्वीट भी किया गया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पुजारा से मिलना सुखद एहसास रहा. 100वें टेस्ट और करियर के लिए मेरी तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.'