"दुर्लभ प्रतिभा जो कभी-कभी मैदान पर दिखते हैं..." , हार्दिक पंड्या को लेकर अजय जडेजा ने कसा तंज, मचाई खलबली

Ajay Jadeja on Hardik Pandya: जडेजा ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम मेंटर के तौर पर उनका अनुभव कैसा रहा, उसको लेकर भी बात की और कहा, "उन्होंने वेस्टइंडीज को विश्व कप में भाग लेने से रोककर टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला था

Ajay Jadeja on Hardik Pandya, पंड्या पर जडेजा ने कसा तंज

Ajay Jadeja on Hardik Pandya: वर्ल्ड कप के दौरान हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें बीच टूर्नामेंट से ही बाहर जाना पड़ा था. हार्दिक के बाहर होने से हालांकि टीम इंडिया को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ लेकिन एक बार फिर हार्दिक की फिटनेस को लेकर बात होने लगी है. वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने हार्दिक पंड्या को लेकर तंज कसा है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज जडेजा ने हार्दिक को भारतीय टीम का फ्यूचर कप्तान बताए जाने को लेकर अपनी राय दी और कहा, " देखिए हार्दिक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर कभी-कभी ही दिखाई देते हैं."

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह


जडेजा ने आगे कहा, "आप मतलब नहीं समझे. वह एक दुर्लभ प्रतिभा है और मैदान पर कम ही नजर आती है,  यह बहुत ही दुर्लभ और हकीकत है." दरअसल, वर्ल्ड कप के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक एड़ी की चोट से ग्रस्त हो गए थे जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. यही नहीं बाद में पता चला कि उनकी चोट गंभीर हैं जिसके कारण भारतीय ऑलराउंडर को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा था. वहीं, हार्दिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज भी नहीं खेल पाए थे. 

इसके अलावा हार्दिक साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी नहीं जा रहे हैं. उनकी जगह टी-20 में सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है. अब यह देखना होगा कि हार्दिक की वापसी कब होती है. हाल ही में मुंबई इंडियंस ने ट्रेड करके हार्दिक को अपनी टीम में फिर से शामिल कर लिया था. हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने 2022 के आईपीएल में खिताब जीता था और साथ ही 2023 आईपीएल में उपविजेता रहा था.  वहीं, अब इस आईपीएल में हार्दिक मुंबई की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पूर्व क्रिकेटर जडेजा ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम मेंटर के तौर पर उनका अनुभव कैसा रहा, उसको लेकर भी बात की और कहा, "उन्होंने वेस्टइंडीज को विश्व कप में भाग लेने से रोककर टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला था. अफगानिस्तान क्रिकेट लगातार आगे बढ़ रहा है और आने वाले समय में वो एक मजबूत टीम बनेगी जो बड़ी से बड़ी टीमों को हराएगी. इस टीम के साथ रहना कमाल का अनुभव रहा."