विज्ञापन

बीच मैदान में पाकिस्तानी स्टार से मिलने पहुंच गए अजय देवगन, उसी खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद इंडिया को दिया जख्म

Ajay Devgn meets Pakistan legend Shahid Afridi: इंडिया चैंपियंस बनाम पाकिस्तान चैंपियंस मैच के लिए शाहिद अफरीदी पूरी तरह से फिट नहीं थे. इसके बावजूद उन्होंने भारत के खिलाफ मैदान में उतरने का फैसला लिया.

बीच मैदान में पाकिस्तानी स्टार से मिलने पहुंच गए अजय देवगन, उसी खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद इंडिया को दिया जख्म
Shahid Afridi

Ajay Devgn meets Pakistan legend Shahid Afridi: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का एक मुकाबला शनिवार को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच बर्मिंघम में खेला गया. इस मैच में भी वैसे ही फैंस की मौजूदगी देखी गई, जैसी भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के दौरान देखी जाती है. मैच की रोमांचकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस हाई वोल्टेज मुकाबले को देखने के लिए भारत की तरफ से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीच मैदान में जाकर विपक्षी टीम के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी से खास मुलाकात की.

बता दें इंडिया चैंपियंस बनाम पाकिस्तान चैंपियंस मैच के लिए शाहिद अफरीदी पूरी तरह से फिट नहीं थे. इसके बावजूद उन्होंने भारत के खिलाफ मैदान में उतरने का फैसला लिया. यही नहीं उन्होंने ग्रीन टीम के लिए टीम इंडिया के लिए खिलाफ कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्हें कोई सफलता तो हाथ नहीं लगी, लेकिन उन्होंने इस मैच में 4.50 की इकोनॉमी से महज 9 रन खर्च किए. जो टीम की जीत में अहम योगदान साबित हुआ.

पाकिस्तान चैंपियंस को मिली जीत 

बात करें मैच के बारे में तो बर्मिंघम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी भारतीय टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन ही बना पाई. इस प्रकार पाकिस्तान चैंपियंस के सामने युवराज सिंह की सेना को 68 रन के बड़े अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- युवराज, उथप्पा, पठान सब हुए फेल, पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को बूरी तरह से रौंदा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: सचिन तेंदुलकर अमेरिकी NCL से जुड़े, मास्टर-ब्लास्टर ने कहा, "उम्मीद है अमेरिका में क्रिकेट का विस्तार होगा"
बीच मैदान में पाकिस्तानी स्टार से मिलने पहुंच गए अजय देवगन, उसी खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद इंडिया को दिया जख्म
WTC Final 2023-25 Prediction Ab de Villiers Makes His 'Bold Prediction'  for the WTC Final Team
Next Article
WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com