OMG!... Markram का तूफ़ान, गेंदबाज़ों की धुनाई, 17 चौके, 7 छक्के लगाकर मचाया कोहराम

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RR) की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेल रही है लेकिन टीम के कप्तान एडन मार्करम (Aiden Markram) साउथ अफ्रीका में धूम मचा रहे है.

OMG!... Markram का तूफ़ान, गेंदबाज़ों की धुनाई, 17 चौके, 7 छक्के लगाकर मचाया कोहराम

Markram का तूफ़ान, गेंदबाज़ों की धुनाई

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RR) की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेल रही है लेकिन टीम के कप्तान एडन मार्करम (Aiden Markram) साउथ अफ्रीका (South Africa) में धूम मचा रहे है. दरअसल मार्करम को हैदराबाद ने इस सीजन के लिए टीम का कप्तान बनाया है. वहीं उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार कर रहे हैं. इसी बीच जब हैदराबाद की टीम राजस्थान के खिलाफ संघर्ष कर रही है तो वहीं एडन मार्करम ने 126 गेंद में 175 रन ठोक डाले है. जिसमें उन्होंने 17 शानदार चौके व 7 आसमानी छक्के लगाए हैं. मार्करम हालांकि इस मैच के बाद टीम से जुड़ जाएंगे. लेकिन फिलहाल विश्व कप क्वालिफिकेशन के चलते वे राष्ट्रीय टीम को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जा रहे वनडे मुकाबले में उन्होंने ये ताबड़तोड़ पारी खेली है. 

वहीं दूसरी तरफ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 204 रनों का लक्ष्य रखा है. राजस्थान के दोनों ओपनरों जोस बटलर और यशस्वी जयसवाल ने ऐसी शुरुआत दी कि हैदराबादी बॉलरों के होश ही उड़ गए. इन दोनों ने मिलकर 5.5 ओवरों में ही 85 रन जोड़ डाले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बटलर आउट हुए, तो उनके बाद जयसवाल (54 रन, 37 गेंद, 9 चौके) ने भी अर्द्धशतक जड़ा, तो उनके साथ दूसरे छोर पर कप्तान संजू सैमसन (55 रन, 32 गेंद, 3 चौके, 4 छक्के) ने बटलर के असर को किसी भी तरह से कम नहीं होने दिया, विकेट गिरते रहे, लेकिन रन आते रहे. और जब निचले क्रम में सिमरोन हेटमायर (नाबाद 22 रन, 16 गेंद, 1 चौका, 1 छक्का) ने उपयोगी हाथ दिखाए, तो राजस्थान कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट ओखोकर 203 का आंकड़ा छूने में सफल रहा.अफगानी लेफ्टी पेसर फजलहक फारुकी और टी. नटराजन ने दो-दो और स्पीडस्टर उमरान मलिक ने एक विकेट लिया.