PAK Vs NAM: बाबर आजम को आउट करने के बाद नामीबिया के गेंदबाज ने मारी आंख, देखें Video

Pakistan vs Namibia T20 World Cup: पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रन से हराकर लगातार चौथी जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. पाकिस्तान अभी वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है

PAK Vs NAM: बाबर आजम को आउट करने के बाद नामीबिया के गेंदबाज ने मारी आंख, देखें Video

बाबर आजम ने जमाया अर्धशतक

खास बातें

  • बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की तूफानी पारी
  • दोनों ओपरों ने जमाया अर्धशतक
  • सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी पाकिस्तान

Pakistan vs Namibia T20 World Cup: पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रन से हराकर लगातार चौथी जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. पाकिस्तान अभी वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. पाकिस्तान की ओऱ से बाबर आजम (Babar Azam) ने 49 गेंद पर 70 रन की पारी खेली तो वहीं मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 50 गेंद पर 70 रन बनाए और पाकिस्तान को आसान जीत दिलाने में सफल रहे. रिजवान ने अपनी पारी में 8 चौके और 4 छक्के लगाए इसके अलावा बाबर ने 7 चौके जमाए, दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी की और मैच को वहीं, लगभग खत्म कर दिया. पाकिस्तान की इस जीत में मोहम्मद रिजवान को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. इस मैच में नामीबिया के बल्लेबाजों ने भी शानदार खेल दिखाया जिसके कारण पाकिस्तान के गेंदबाजों को पूरे 20 ओवर करने पड़े.

PAK vs NAM : आखिरी ओवर में आया रिजवान के नाम का 'तूफान', चौकों-छक्कों की हुई बरसात, देखें Video

पाकिस्तान ने मैच में 20 ओवर में 2 विकेट पर189 रन बनाए, जिसके बाद नामीबिया ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 144 रन बनाकर संघर्ष दिखाया. भले ही मैच में नामीबिया हार गई लेकिन पाकिस्तान को टक्कर देने में जरूर सफल रही. यही नहीं बाबर को आउट करने वाले गेंदबाज ने मैच में कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. 


दरअसल पाकिस्तानी कप्तान बाबर को नामीबिया गेंदबाज जैन फ्राइलिंक (Jan Frylinck) ने आउट किया.  जैन की गेंद को उड़ाने के फेर में बाबर कैच आउट हो गए. इसके बाद जैन फ्राइलिंक ने आंख मारकर इसका जश्न भी मनाया. बता दें कि मैच में गेंदबाजी करने के दौरान जैन फ्राइलिंक पिच पर गिर गए थे, जिसके बाद बाबर ने घुटने के बल बैठकर उनका हाल-चाल पूछा था. इसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया था. वहीं. जैन फ्राइलिंक  ने बाबर को आउट करने के बाद इस जेस्चर का जवाब आंख मारकर दिया. आईसीसी के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. 

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ बदल सकती है भारतीय प्लेइंग XI, अश्विन के साथ इस खिलाड़ी की होगी वापसी

पाकिस्तान के 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नामीबिया की टीम डेविड वाइसी (31 गेंद में नाबाद 43, दो छक्के तीन चौके), क्रेग विलियम्स (40) और सलामी बल्लेबाज स्टीफन बार्ड (29) की पारियों के बावजूद पांच विकेट पर 144 रन ही बना सकी. पाकिस्तान की ओर से बायें हाथ के स्पिनर इमाद वसीम ने किफायती गेंदबाजी करते हुए तीन ओवर में 13 रन देकर एक विकेट चटकाया.हसन अली (22 रन पर एक विकेट), हारिस राउफ (25 रन पर एक विकेट) और शादाब खान (35 रन पर एक विकेट) ने भी एक-एक विकेट हासिल किया. (इनपुट भाषा के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?