यह ख़बर 28 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'पीके' के बाद अनुष्का का 'वीके' भी हिट

नई दिल्ली:

कहते हैं न किस्मत एक ही गारंटी के साथ आती है कि वह कभी भी बदल सकती है।

कुछ ही महीने पहले की बात है कि मैदान पर विराट कोहली की नाकामी के लिए उनकी गर्लफ्रैंड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था।

बात यहां तक बढ़ गई कि बीसीसीआई को सफाई देनी पड़ी की अनुष्का शर्मा बीसीसीआई के खर्चे पर इंग्लैंड नहीं गई, बस उन्हें टीम होटल में रहने की इजाजत दी गई थी। लेकिन उस दौरान दोनों चुप रहे।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने यह जरूर कहा कि दोनों के बीच रिश्ता बहुत खास है और मीडिया को उनके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करनी चाहिए। इस बीच दोनों अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए।

विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक जड़ा, तो अनुष्का शर्मा की फिल्म 'पीके' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। मौका मिलते ही दो जवां दिल फिर से मिलने को बेताब थे और मौका मिला मेलबर्न में।

'पीके' की कामयाबी के बाद अनुष्का ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गईं और पहुंच गईं मेलबर्न, जहां विराट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे थे। विराट ने न तो अनुष्का और न ही टीम इंडिया को मायूस किया। अनुष्का ने विराट की शानदार बल्लेबाजी का पूरा मजा उठाया, खूब तालियां भी बजाईं।

दोनों के लिए यह वक्त शानदार चल रहा है। अनुष्का की फिल्म 'पीके' रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है और मैदान पर वीके यानी विराट कोहली अपने बल्ले से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। वाकई 'पीके' और 'वीके' की कामयाबी ने दोनों का वक्त यादगार बना दिया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com