विज्ञापन

IND vs ZIM: शुभमन गिल के साथ यशस्वी और ऋतुराज नहीं तो कौन करेगा पारी का आगाज? आया जवाब

Abhishek Sharma and Shubman Gill open against Zimbabwe: जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में शुभमन गिल के साथ यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ नहीं तो कौन करेगा पारी का आगाज?

IND vs ZIM: शुभमन गिल के साथ यशस्वी और ऋतुराज नहीं तो कौन करेगा पारी का आगाज? आया जवाब
Shubman Gill

India vs Zimbabwe, 1st T20 Match 2024: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज आज (6 जुलाई) से हो रहा है. सीरीज का पहला मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा. फैंस इस रोमांचक मुकाबले को भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे से देख सकते हैं. जिम्बाब्वे दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों से लैस फौज को तैयार किया है. 

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से पूर्व एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, चयनकर्ताओं ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में कुल 4 सलामी बल्लेबाजों को टीम में चुना है. इसमें कप्तान शुभमन गिल के साथ-साथ यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा का नाम शामिल है. 

ऐसे में सवाल उठता है कि पहले टी20 मुकाबले में कैप्टन गिल के साथ पारी का आगाज कौन करेगा. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब करीब-करीब सामने आ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2024 में बल्ले से कहर बरपाने वाले पंजाब के युवा सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा गिल के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं.

शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट में पारी का आगाज करते हैं. यही नहीं ये दोनों खिलाड़ी बचपन से एक दूसरे को जानते भी हैं. मैदान में इस जोड़ी के सही तालमेल की शायद यही प्रमुख वजह भी है. 

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ , अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), नितीश रेड्डी, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार और तुषार देशपांडे.

यह भी पढ़ें- India vs Pakistan: 'युवराज' सेना तैयार, क्या आपने बांध ली है अपने कमर की पेटी? मैच से पहले यहां पढ़ें सबकुछ


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Ban 1st T20I: 4,4 6..."हार्दिक ने स्टाइल में खत्म किया मैच", अंदाज से झूम उठा सोशल मीडिया
IND vs ZIM: शुभमन गिल के साथ यशस्वी और ऋतुराज नहीं तो कौन करेगा पारी का आगाज? आया जवाब
Duleep Trophy may have returned in old format, That's why few state associations raised this big question in ACG
Next Article
अगले साल पुराने फॉर्मेट में लौट सकती है दलीप ट्रॉफी, कुछ राज्य एसोसिएशनों ने एजीएम में उठाया यह बड़ा सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com